21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिनाकुड़ी में पार्षद के पति ने की खुदकुशी

सांकतोड़िया. आसनसोल नगर निगम के 100 नंबर वार्ड की नवनिर्वाचित तृणमूल पार्षद रंजीता शर्मा के पति राजू शर्मा (41) ने चिनाकुड़ी तीन नंबर स्थित अपने आवास में गुरुवार की अहले सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इसके कारण का खुलासा नहीं हो सका है. शव को नियामतपुर पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिये आसनसोल जिला […]

सांकतोड़िया. आसनसोल नगर निगम के 100 नंबर वार्ड की नवनिर्वाचित तृणमूल पार्षद रंजीता शर्मा के पति राजू शर्मा (41) ने चिनाकुड़ी तीन नंबर स्थित अपने आवास में गुरुवार की अहले सुबह फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. इसके कारण का खुलासा नहीं हो सका है. शव को नियामतपुर पुलिस ने अंत्यपरीक्षण के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. तृणमूल समर्थकों में मायूसी छायी हुयी है.
रंजीता शर्मा ने पहली बार तृणमूल प्रत्याशी के रूप में 100 नंबर वार्ड से नगर निगम का चुनाव लड़ा था. उन्हें जीत भी मिली. उनके परिजनों व तृणमूल समर्थकों में भी काफी खुशी थी.
परंतु खुशी अधिक दिनों तक नहीं टिक पायी. पार्षद पति राजू चिनाकुड़ी राधानगर रेलवे साइडिंग में लिफ्टर का कार्य करता था. स्थानीय निवासियों के अनुसार चुनाव के बाद से ही पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया था. हालांकि पार्षद श्रीमती शर्मा का कहना है कि किसी से कोई शिकवा-शिकायत नहीं थी. एकाएक उनका आत्महत्या कर लेना समझ से परे है.
उनका रो-रो कर बुरा हाल है. वह यही कह रो रही है कि उन्हें नहीं पता था कि इतनी बड़ी खुशी मातम में बदल जायेगी. परिजनों को ढांढस बंधाने के लिए स्थानीय विधायक उज्जवल चटर्जी पहुंचे. लोजपा के राज्य सचिव पीएम मलखान पासवान, केकेएससी सेंट्रल कमेटी के सदस्य सह वार्ड अध्यक्ष रतन मशीह आदि ने भी शोक जताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें