पूर्व केंद्रीय मंत्री तृणमूल कांग्रेस सांसद सुल्तान अहमद का निधन, ममता ने जताया दुख

कोलकाताः पूर्व पर्यटन राज्य मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुल्तान अहमद का सोमवार को यहां अपने आवास पर दिल का दौरा पडने से निधन हो गया. वह 64 वर्ष के थे. अहमद के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं. अस्पताल सूत्रों ने कहा कि अहमद को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 4, 2017 3:35 PM

कोलकाताः पूर्व पर्यटन राज्य मंत्री और तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुल्तान अहमद का सोमवार को यहां अपने आवास पर दिल का दौरा पडने से निधन हो गया. वह 64 वर्ष के थे. अहमद के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं. अस्पताल सूत्रों ने कहा कि अहमद को एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. वह तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर उलूबेरिया लोकसभा सीट से निर्वाचित हुये थे.

अहमद मनमोहन सिंह ने नेतृत्व वाली संप्रग सरकार में केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री थे. वह दो बार पश्चिम बंगाल विधानसभा के सदस्य भी रहे. मुख्यमंत्री ममता बजर्नी ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘सुल्तान अहमद के निधन से बेहद दुखी और स्तब्ध हूं जो तृणमूल कांग्रेस के मौजूदा सांसद और लंबे समय से मेरे सहयोगी थे. उनके परिवार के प्रति संवेदनायें.’ राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने भी अहमद के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

Next Article

Exit mobile version