कोलकाता : सोने के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : बीएसएफ ने सोने के छह बिस्कुट के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. घटना जयंतीपुर सीमा चौकी इलाके की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोने की तस्करी से संबंधित खुफिया सूचना के आधार पर बुधवार को जयंतीपुर सीमा चौकी पर तैनात बीएसएफ की 64 वीं बटालियन की टुकड़ी ने इलाके में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 5, 2017 7:27 PM

कोलकाता : बीएसएफ ने सोने के छह बिस्कुट के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है. घटना जयंतीपुर सीमा चौकी इलाके की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोने की तस्करी से संबंधित खुफिया सूचना के आधार पर बुधवार को जयंतीपुर सीमा चौकी पर तैनात बीएसएफ की 64 वीं बटालियन की टुकड़ी ने इलाके में एक विशेष गश्ती अभियान चलाया.

इस दौरान बीएसएफ टीम की नजर एक संदिग्ध महिला पर पड़ी, जो भारत-बांग्लादेश सीमा पार करने के फिराक में थी. बीएसएफ टीम ने उस संदिग्ध महिला को पकड़ कर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से सोने के छह बिस्कुट बरामद हुए. जिनका वजन लगभग दो किलो था. बाजार में इस सोने की कीमत 5982000 रुपये है. पकड़ी गयी महिला की पहचान समेना मंडल के रूप में हुई है, वह उत्तर 24 परगना के पेट्रापोल की रहने वाली है.

साउथ बंगाल फ्रंटियर बीएसएफ इस वर्ष अब तक साढ़े आठ करोड़ रुपये से अधिक मुल्य का 29.738 किलो सोना जब्त कर चुका है. साथ ही दस तस्करों की गिरफ्तारी हुई है.

Next Article

Exit mobile version