चॉकलेट का लालच देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म

पानागढ़/बर्दवान : पूर्व बर्दवान जिले के मंतेश्वर थाना अंतर्गत कुले ग्राम में नाबालिग को चॉकलेट का लालच देकर सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ पड़ोसी युवक रफीक मंडल ने दुष्कर्म किया. युवक ने नाबालिग को धमकी दी कि वह घटना का जिक्र किसी से न करे. बताया जाता है कि बुधवार देर रात पेट […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 26, 2018 5:35 AM

पानागढ़/बर्दवान : पूर्व बर्दवान जिले के मंतेश्वर थाना अंतर्गत कुले ग्राम में नाबालिग को चॉकलेट का लालच देकर सुनसान जगह में ले जाकर उसके साथ पड़ोसी युवक रफीक मंडल ने दुष्कर्म किया. युवक ने नाबालिग को धमकी दी कि वह घटना का जिक्र किसी से न करे. बताया जाता है कि बुधवार देर रात पेट में दर्द होने के बाद नाबालिग को परिजनों ने पेट दर्द की दवा दे दी. दूसरे दिन सुबह जब रफीक मंडल नबालिग के घर गया तो पीड़िता उसे देखकर जोर-जोर से रोने लगी.

परिजनों से कारण पूछा तो उसने सारी घटना बता दी. घटना को लेकर परिजनों ने रफीक मंडल के खिलाफ मन्तेश्वर थाने में दुष्कर्म का मामला दायर किया. देर रात पुलिस ने रफीक को गिरफ्तार कर गुरुवार को कालना महकमा कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने अभियुक्त रफीक को 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये कालना महकमा अस्पताल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version