कोलकाता : सीसीटीवी में कैद हुई दो महिला चोर

कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साॅल्टलेक के बीएच ब्लाॅक स्थित एक सोने की दुकान में गहने की चोरी की घटना हुई. ग्राहक बनकर दो महिलाओं द्वारा सोने की दुकान से 16.85 ग्राम के सोने के गहने गायब करने का मामला सामने आया है. इसकी कीमत करीब 65 हजार रुपये बतायी जा रही है. पीड़ित दुकानदार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 26, 2018 1:23 AM
कोलकाता : विधाननगर कमिश्नरेट अंतर्गत साॅल्टलेक के बीएच ब्लाॅक स्थित एक सोने की दुकान में गहने की चोरी की घटना हुई. ग्राहक बनकर दो महिलाओं द्वारा सोने की दुकान से 16.85 ग्राम के सोने के गहने गायब करने का मामला सामने आया है. इसकी कीमत करीब 65 हजार रुपये बतायी जा रही है.
पीड़ित दुकानदार ने दोनों महिलाओं के खिलाफ विधाननगर पूर्व थाने में शिकायत दर्ज करायी है. जांच पड़ताल के दौरान दुकान में लगे सीसीटीवी में दो महिलाओं के चोरी करती तसवीरें कैद हैं.
क्या है घटना
सूत्रों के मुताबिक घटना गत 18 अप्रैल की है. अक्षत तृतीया के दिन दोपहर करीब 3 बजे के आस-पास दो महिला ग्राहक के रूप में दुकान में पहुंची थी. दोनों दुकान में काफी देर तक गहना देख रखी थीं. उनके जाने के बाद रात में पता चला कि स्टॉक में एक गहना कम है लेकिन सटीक पता नहीं चल पाने पर कि कहां से कौन-सा गायब है, इसकी जानकारी के लिए दूसरे दिन पूरी जांच पड़ताल की गयी. इसके बाद दुकानदार से सीसीटीवी के फुटेज खंगाले, तो पता चला कि कौन सा गहना कहां से गायब हुआ है.
सीसीटीवी से लगा सुराग
ज्वेलरी दुकान के दुकानदार नवीन कुमार चंद्रा का कहना है कि जिस तरह से दोनों महिलाओं ने चोरी की वारदात को अंजाम दिये, इससे साफ लग रहा है कि दोनों ही प्रोफेशनल चोर हैं, जो इस तरह से इतने कर्मचारियों की मौजूदगी में कायदे से सोने गायब कर लिये, जो काफी चकित करनेवाला विषय है. जब सीसीटीवी में देखा तो पता चला कि दोनों महिलाएं गहना देखते समय ही गहना चुपके से चुरा ली थीं. इसके बाद ही विधाननगर पूर्व थाने में इस मामले की शिकायत की गयी.
दोनों की तलाश जारी
पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी में दिखे चेहरे वाली दोनों महिलाओं को चिह्नित कर लिया गया है. उन दोनों महिलाओं के बारे में पुलिस पता लगा रही है. इलाके में नजरदारी रखते हुए दोनों को दबोचने की कोशिश की जा रही है. अभी तक दोनों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.
  • ग्राहक बनकर सोने की दुकान से दो महिलाओं ने चुराये गहने
  • गहनों की खरीदारी करने पहुंची थीं दोनों महिलाएं
  • खरीदारी के दौरान दुकान से गायब हुए गहने
  • बाद में स्टॉक में गिनती कम होने पर हुआ संदेह
  • सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दिखीं दो महिला ग्राहक
  • साॅल्टलेक के बीएच ब्लाॅक की घटना

Next Article

Exit mobile version