जो घुसपैठिये हैं, उनको तो निकालेंगे ही : दिलीप

कोलकाता : प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कड़ा रूख अपनाते हुए कहा कि इस मामले में जो कुछ हो रहा है, वह सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर हो रहा है. इसका विरोध करने का मतलब सुप्रीम कोर्ट के आदेश को चुनौती देना है. इस तरह […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 1, 2018 2:34 AM
कोलकाता : प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कड़ा रूख अपनाते हुए कहा कि इस मामले में जो कुछ हो रहा है, वह सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर हो रहा है. इसका विरोध करने का मतलब सुप्रीम कोर्ट के आदेश को चुनौती देना है. इस तरह की परिपाटी सामने लाकर ममता बनर्जी क्या साबित करना चाहती हैं.
उन्होंने कहा कि भाजपा की घोषित नीति है जो घुसपैठिये हैं, उनकी पहचान कर उनको वापस भेजा जाएगा. उनका पक्ष लेनेवालों को भी नहीं बख्शा जाएगा. जो लोग घुसपैठिये के साथ खड़ा होंगे, उनको भी बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में सत्ता में आने के बाद उनकी सरकार राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण की नीति को अपनाएगी और अवैध रूप से हिंदुस्तान में रह रहे बांग्लादेशी घुसपैठियों, पाकिस्तानियों और रोहंगियों को वापस उनके देश भेज देगी. इस मामले में किसी से भी समझौता नहीं किया जाएगा. क्योंकि यह देश की जनता का सवाल है.

Next Article

Exit mobile version