कोलकाता : हल्दीराम व सावरिया पर आयकर विभाग का पड़ा छापा

कोलकाता : महानगर की दो प्रतिष्ठित कंपनियों के ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को रेड किया. इनमें एक कंपनी मिठाई व स्नैक्स के लिए प्रख्यात हल्दीराम ग्रुप और दूसरी फाइनेंस कंपनी सावरिया ग्रुप है. शुक्रवार तड़के आयकर अधिकारियों की 15 टीम दोनों कंपनियों के दफ्तरों पर पहुंचे. वे कंपनियों के डायरेक्टरों के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 1, 2018 7:28 AM
कोलकाता : महानगर की दो प्रतिष्ठित कंपनियों के ठिकानों पर आयकर विभाग के अधिकारियों ने शुक्रवार को रेड किया. इनमें एक कंपनी मिठाई व स्नैक्स के लिए प्रख्यात हल्दीराम ग्रुप और दूसरी फाइनेंस कंपनी सावरिया ग्रुप है.
शुक्रवार तड़के आयकर अधिकारियों की 15 टीम दोनों कंपनियों के दफ्तरों पर पहुंचे. वे कंपनियों के डायरेक्टरों के घरों पर भी पहुंचे. आयकर अधिकारियों को देखते ही दोनों कंपनियों के दफ्तरों में खलबली मच गयी. आयकर ने दोनों कंपनियों के अधिकारियों से पिछले सभी लेन-देन का हिसाब मांगा.
साथ ही बैंक खातों की भी विस्तृत जानकारी मांगी गयी. आयकर विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि हल्दीराम हो या फिर सावरिया ग्रुप, दोनों के खातों में वित्तीय अनियमिताओं की जानकारी मिली थी. इसके आधार पर यह छापेमारी हुई है.
आयकर अधिकारी हल्दीराम के काजी नजरुल इस्लाम एवेन्यू (वीआइपी मेन रोड) स्थित कार्यालय के साथ-साथ अन्य प्रतिष्ठानों में भी पहुंचे. उधर, सावरिया ग्रुप के कैनिंग स्ट्रीट स्थित दफ्तर के साथ अन्य ठिकानों पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे थे. खबर लिखे जाने तक दोनों कंपनियों के दफ्तरों के साथ कंपनी के निदेशकों के घरों पर भी छापेमारी जारी थी.

Next Article

Exit mobile version