सारधा चिट फंड घोटाला : TMC के राज्यसभा सांसद रहे कुणाल घोष की जान को खतरा

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बारासात कोर्ट में बुधवार को सारधा चिटफंड मामले में आरोपी कुणाल घोष के वकील अयन चक्रवर्ती ने उनकी जान को खतरा बताते हुए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की मांग पर एक याचिका दायर की. अदालत ने उनके आवेदन को स्वीकार किया. कुणाल घोष के वकील अयन चक्रवर्ती ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 14, 2019 3:37 AM

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के बारासात कोर्ट में बुधवार को सारधा चिटफंड मामले में आरोपी कुणाल घोष के वकील अयन चक्रवर्ती ने उनकी जान को खतरा बताते हुए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने की मांग पर एक याचिका दायर की. अदालत ने उनके आवेदन को स्वीकार किया. कुणाल घोष के वकील अयन चक्रवर्ती ने मीडिया से बताया कि इससे पहले सीबीआइ के पास भी सुरक्षा मुहैया कराने का आवेदन किया गया है और बुधवार को अदालत में. इस याचिका के बाद कोर्ट ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया है.

मेरी जान को खतरा है : कुणाल

कोर्ट से बाहर निकलते समय कुणाल घोष ने बताया कि मेरी जान को खतरा है, इसलिए सुरक्षा के लिए आवेदन किया है. उन्होंने कहा कि कविगुरु रवींद्रनाथ ठाकुर ने अपनी मेघ और रौद नामक एक रचना में लिखा है कि जेल के अंदर, जितने अपराधी हैं, उससे ज्यादा जेल के बाहर हैं. यहां किसकी क्या भूमिका है, यह नहीं कहा जा सकता है.
जांच में सहयोग कर रहा हूं
उन्होंने कहा कि सीबीआइ को जांच में सहयोग कर रहा हूं. कई प्रभावशाली व्यक्तियों के नाम सामने आ रहे हैं और आनेवाले दिनों में और भी कई नाम सामने आयेंगे. ऐसे कई नाम भी सामने आ रहे हैं, जिनके बारे मैंने कुछ कहा भी नहीं है, लेकिन वे लोग सोंच रहे है कि मैंने उनके बारे में सीबीआई को बताया है. इसलिए वह मुझे नुकसान भी पहुंचा सकते है.

Next Article

Exit mobile version