22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिगरेट से दाग कर टीएमसी लिखने का मामला : हाइकोर्ट जायेगी भाजपा

युवक के सीने पर सिगरेट से दाग कर टीएमसी लिखने का मामला कोलकाता : हुगली के भाजपा नेता विष्णु चौधरी के सीने पर सिगरेट से दाग कर टीएमसी लिखने की घटना की भाजपा ने कड़ी निंदा की है. भाजपा नेता व पार्टी के बंगाल प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि भाजपा […]

युवक के सीने पर सिगरेट से दाग कर टीएमसी लिखने का मामला
कोलकाता : हुगली के भाजपा नेता विष्णु चौधरी के सीने पर सिगरेट से दाग कर टीएमसी लिखने की घटना की भाजपा ने कड़ी निंदा की है. भाजपा नेता व पार्टी के बंगाल प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि भाजपा की ओर से कलकत्ता हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जायेगा, जहां कोर्ट की निगरानी में विशेष जांच दल या सीबीआइ से मामले की जांच कराने की मांग की जायेगी.
श्री सिंह ने कहा कि तृणमूल के गुंडों के अलावा उन पुलिस अधिकारियों को भी मामले में जवाबदेह बनाया जायेगा जिन्होंने अपने कर्तव्य का निर्वाह नहीं किया. उन्होंने यह भी कहा कि मुख्य मंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस, भाजपा के बढ़ते प्रभाव से पूरी तरह घबरा गये हैं. भाजपा आज बंगाल के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व कर रही है.
श्री सिंह ने आरोप लगाया कि बंगाल की मुख्यमंत्री प्रशासन के मायने नहीं समझ रहीं. एक बार फिर बेहतर संघीय ढांचे के लिए प्रधानमंत्री के निमंत्रण को उन्होंने ठुकरा दिया है. ममता बनर्जी ने अपना राजनीतिक चेहरा दिखा दिया है. उनकी नीति है कि राजनीतिक घमंड बंगाल के कल्याण से ऊपर है. भाजपा के कार्यकर्ता इन हमलों से विचलित नहीं होने वाले. उनका मूल ध्यान तृणमूल मुक्त बंगाल और भाग ममता भाग पर केंद्रित रहेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें