ममता ने बंगाल में परिवर्तन नहीं पतन किया : अमित शाह

।।कुन्दन झा।। कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज ने आज पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रैली को संबोधित किया. दोबारा पार्टी का अध्यक्ष चुने जाने के बाद शाह की यह पहली जनसभा थी. इस रैली में अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 25, 2016 3:33 PM

।।कुन्दन झा।।

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह आज ने आज पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रैली को संबोधित किया. दोबारा पार्टी का अध्यक्ष चुने जाने के बाद शाह की यह पहली जनसभा थी. इस रैली में अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा ममता जी ने यहां कोई परिवर्तन नहीं किया है सिर्फ पतन किया है. वोट बैंक की राजनीति के कारण बंगाल को देशविरोधी गतिविधियों का केंद्र बनाकर रख दिया गया है. पहले हथियार और जाली नोट उत्तर भारत से होकर देश में प्रवेश करते थे अब पश्चिम बंगाल के रास्ते से आ रहे हैं.

सारधा घोटाले पर भी अमित शाह ने ममता बनर्जी को घेरने की कोशिश की. उन्होंने कहा, राज्य में चीटफंड से गरीब लोगों को ठगने की कोशिश की जा रही है. 17 लाख परिवार ममता बनर्जी से पूछ रहे हैं, हमारा पैसा कहां गया. बंगाल की जनता सब समझती है ममता बनर्जी की करोड़ों की पेटिंगसारधाके मालिक ने खरीदी थी. सबको पता है यह ममता बनर्जी की मिलीभगत के साथ हुआ है.

अगर यहां हमारी सरकार आती है तो हम घुसपैठ बंद करेंगे. पहले इस राज्य को कांग्रेस ने बर्बाद किया, फिर लेफ्ट ने अब तृणमूल बर्बाद कर रही है. प्रत्येक मोरचे पर सरकार विफल रही है. मालदा की घटना पर भी भाजपा अध्यक्ष ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि पूरा देश मालदा की घटना को भूला नहीं है.शाह ने झारखंड का उदाहरण देते हुए कहा, 2014 में झारखंड राज्यों की सूची में 28वें नंबर पर था, लेकिन हमारी सरकार ने वहां बेहतरीन काम किया और अब राज्य तीसरे नंबर में आ गया है

इस साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है. भाजपा पूरी तरह बंगाल में होने वाले चुनाव पर अपनी पकड़ मजबूत करना चाहती है. इसलिए चुनाव से पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह और उनके बाद अमित शाह आदि भाजपा नेता वहां रैली कर रहे हैं. आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस के प्रपौत्रचंद्रबोस भीशाह की रैली के दौरान भाजपा में शामिल हो गये.

Next Article

Exit mobile version