अरे ये क्या किया ममता दी ने,मृत्योपरांत जगजीत सिंह को दे दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने दिवंगत गजल गायक जगजीत सिंह को ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे दी. इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं कैसे दे सकतीं हैं, जो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 9, 2016 4:01 PM

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने दिवंगत गजल गायक जगजीत सिंह को ट्विटर पर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे दी. इस ट्वीट पर लोगों ने प्रतिक्रिया दी कि आप किसी ऐसे व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं कैसे दे सकतीं हैं, जो अब इस संसार में नहीं है. इस ट्वीट के बाद ममता ने दूसरा ट्वीट करके उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी.

यह पहली बार नहीं है जब ममता के ट्विट पर इस तरह बवाच मचा हो, इससे पहले भी उन्होंने सीपीआई के वरिष्ठ नेता एबी बर्धन के निधन से पहले ही उनको श्रद्धांजलि दे दी थी. उनके इस ट्वीट पर खूब बवाल मचा. जब उन्हें यह अहसास हुआ कि उन्होंने गलती कर दी है तो उन्होंने तुरंत ट्वीट हटा दिया.

नेता सोशल मीडिया का इस्तेमाल जनता तक सीधे पहुंचने के लिए कर रहे हैं. बहुत से नेता अभी भी सोशल मी़डिया से दूरी बनाकर हैं तो कई नेता अपनी प्रतिक्रिया और शुभकामनाएं ट्वीट के जरिये सार्वजनिक करते हैं.

Next Article

Exit mobile version