बंगाल में 5 करोड़ के सोने के साथ दो गिरफ्तार, 140 सोने के बिस्‍कुट बरामद

पेट में गमछा में लपेट कर ले जा रहे थे सोने के बिस्‍कुट कोलकाता : डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मध्य कोलकाता के महात्मा गांधी रोड मेट्रो स्टेशन के बाहर से रविवार दोपहर को तकरीबन पांच करोड़ रुपये के सोने के बिस्कुट के साथ दो लोगों को […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 23, 2017 9:13 PM

पेट में गमछा में लपेट कर ले जा रहे थे सोने के बिस्‍कुट

कोलकाता : डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मध्य कोलकाता के महात्मा गांधी रोड मेट्रो स्टेशन के बाहर से रविवार दोपहर को तकरीबन पांच करोड़ रुपये के सोने के बिस्कुट के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपियों की उम्र 35 व 42 वर्ष है. दबोचे गये दोनों व्यक्ति नदिया जिले के रानाघाट के रहनेवाले हैं. इनमें से एक के पास से 60 व दूसरे के पास से 80 सोने की बिस्कुट जब्त की गयी है. दोनों गमछा में लपेट कर पेट में छिपा कर इस सोने की बिस्कुट को सप्लाई करने के लिए ले जा रहे थे.

जब्त सोने की बिस्कुट का कुल वजन 16 किलो 330 ग्राम के करीब है. अदालत में पेश करने पर दोनों को तीन मई तक जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया है. साथ ही अदालत ने जेल हिरासत के दौरान डीआरआइ अधिकारियों को आरोपियों से पूछताछ करने की इजाजत भी दी है. डी

आरआइ सूत्रों के मुताबिक प्राथमिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि दोनों बांग्लादेश के सोना तस्करों से सोना मंगवाकर बड़ाबाजार के स्वर्ण व्यापारी के पास इसे पहुंचाने जा रहे थे.

Next Article

Exit mobile version