पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से महारष्ट्र के तीन तस्कर गिरफ्तार, 32 करोड़ का सोना जब्त

सिलीगुड़ी: केंद्रीय राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) के खुफिया विभाग ने सिलीगुड़ी के सेवक रोड इलाके से 32 किलो सोना के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. डीआरआइ के सूत्रों ने बताया कि सोना तस्करी की गुप्त सूचना पहले ही मिल गयी थी. उसी के आधार पर तस्करों को गिरफ्तार करने की योजना बनायी गयी. सूत्रों […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 1, 2018 3:06 PM

सिलीगुड़ी: केंद्रीय राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) के खुफिया विभाग ने सिलीगुड़ी के सेवक रोड इलाके से 32 किलो सोना के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. डीआरआइ के सूत्रों ने बताया कि सोना तस्करी की गुप्त सूचना पहले ही मिल गयी थी. उसी के आधार पर तस्करों को गिरफ्तार करने की योजना बनायी गयी.

सूत्रों ने बताया कि डीआरआइ की टीम ने तस्करों से संपर्क किया और सोना खरीदने के बहाने उन्हें सेवक रोड के एक सिनेमा हॉल के पास बुलाया.जैसेही ये लोग सोनालेकरवहां पहुंचे, डीआरआइ की टीम ने उन्हें दबोच लिया. तलाशी लेने पर उनके पास से 32 किलो सोना मिला. सोने का बाजार मूल्य करीब 10 करोड़ रुपयेहै.

डीआरआइ सूत्रों ने बताया है कि तीनों ही तस्कर महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. उनके बारे में पूरी जानकारी जुटायी जा रही है. डीआरआइ ने जांच प्रभावित होने का हवाला देते हुए अभीतक तस्करों के नामोंकाखुलासा नहीं किया है.

Next Article

Exit mobile version