27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पति-पत्नी का झगड़ा हुआ सार्वजनिक

सिलीगुड़ी : चंपासरी नया बस्ती इलाके की निवासी शुक्ला घोष ने बीते गुरुवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में अपने पति तथा ससुराल वालों पर विभिन्न प्रकार से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. सोमवार को ससुराल वाले सामने आये. सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उसके पति […]

सिलीगुड़ी : चंपासरी नया बस्ती इलाके की निवासी शुक्ला घोष ने बीते गुरुवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में अपने पति तथा ससुराल वालों पर विभिन्न प्रकार से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. सोमवार को ससुराल वाले सामने आये.
सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उसके पति तथा ससुराल वालों ने सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.उनका कहना है कि विवाह के बाद उनकी बहु ही उन पर विभिन्न प्रकार से अत्याचार करती थी. उल्लेखनीय है कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान शुक्ला घोष ने पति संजीव घोष, सास उज्वला घोष तथा ससुर दुलाल घोष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के साथ ही उसे तथा उसके बच्चे को जान से मारने की कोशिश का आरोप लगाया था. उसके अनुसार इस मामले को लेकर 25 मई को सिलीगुड़ी महिला थाना में पति तथा सुराल वालों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करायी थी.
सोमवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए पति संजीव घोष ने स्वयं तथा परिवारवालों के उपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि विवाह के बाद ही शुक्ला उससे तथा परिवार वालों से बिना किसी बात के झगड़ा किया करती थी. अगर वह अपने माता-पिता को घर चलाने के लिए चावल तथा हरी सब्जियां भी खरीददेता था तो शुक्ला को उसमें भी आपत्ति थीं. पति संजीव ने बताया कि विवाह के दौरान उसने शुक्ला के परिवार वालों से एक रुपया भी नहीं लिया था.
बल्कि खुद उसने विवाह के बाद शुक्ला की आगे की पढ़ाई पूरी कराई. प्रसव के बाद शुक्ला को जब वे घर लेकर गये तो वह बेबात के ही लड़ने लगी. ससुराल वालों का आरोप है कि शुक्ला ने संजीव पर जानलेवा हमला किया. इसे लेकर उन्होंने पिछले दिनों में बागडोगरा गोसाईपुर ग्राम पंचायत से शिकायत भी की गयी है. ससुराल वालों ने पूरे मामले की जांच की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें