Twitter पर अब आप Like नहीं कर पायेंगे कोई पोस्ट?

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से लाइक बटन हटाया जा सकता है. पिछले दिनों एक इवेंट में ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने कहा कि उन्हें हार्ट के आकार वालायह बटन पसंद नहीं है और जल्द ही इसे इस साइट से हटा दिया जाएगा. जैसे ही यह खबर मीडिया में आयी, यूजर्स ने इसका विरोध शुरू […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2018 10:44 PM

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर से लाइक बटन हटाया जा सकता है. पिछले दिनों एक इवेंट में ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी ने कहा कि उन्हें हार्ट के आकार वालायह बटन पसंद नहीं है और जल्द ही इसे इस साइट से हटा दिया जाएगा.

जैसे ही यह खबर मीडिया में आयी, यूजर्स ने इसका विरोध शुरू कर दिया है. यूजर्स का कहना है कि यह लाइक बटन उनकेलिए लोगों को सपोर्ट करने का जरिया है. वहीं, कुछ यूजर्स का मानना है कि इस बटन के हटाये जाने के बाद ट्विटर पर सिर्फ रीट्वीट और कमेंट ही कम्युनिकेशन का मुख्य जरिया बचेगा.

यहां यह जानना गौरतलब है कि सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर लाइक फीचर को तीन साल पहले लाया था. इस फीचर को 2015 में लॉन्च किया गया था. इस फीचर के जरिये लोग ट्विटर पर किसी की बात और उसके द्वारा लिखे गये को अपना समर्थन देते हैं.

हालांकि, ट्विटर के वाइस प्रेजिडेंट ब्रैंडन बॉरमैन का कहना है कि अभी लाइक बटन को फौरन नहीं हटाया जा रहा है. इसे हटाये जाने में अभी समय लगेगा है.

Next Article

Exit mobile version