23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दिल्ली में जुटे इंस्टाग्राम से जुड़े फुड प्रेमी

नयी दिल्ली: मुंह में पानी ले आने वाले लजीज पकवानों को बनाने की विधि और उनसे जुडे अनुभव एवं फोटो लोगों से साथ इंस्टाग्राम पर साझा करने वाले भोजनप्रेमियों, समीक्षकों, ब्लॉगरों और शेफ आदि के लिए शहर में अपनी तरह की पहली सभा आयोजित की गयी. दिल्ली फूडीज इंस्टामीट का आयोजन कल यहां ऑक्सफोर्ड बुकस्टोर […]

नयी दिल्ली: मुंह में पानी ले आने वाले लजीज पकवानों को बनाने की विधि और उनसे जुडे अनुभव एवं फोटो लोगों से साथ इंस्टाग्राम पर साझा करने वाले भोजनप्रेमियों, समीक्षकों, ब्लॉगरों और शेफ आदि के लिए शहर में अपनी तरह की पहली सभा आयोजित की गयी.

दिल्ली फूडीज इंस्टामीट का आयोजन कल यहां ऑक्सफोर्ड बुकस्टोर के भीतर स्थित एक कॉफी शॉप चा बार में किया गया.
अपनी तरह की पहली दिल्ली फूडीज इंस्टामीट आयोजित करने वाली रोमा मल्होत्रा ने कहा, इस सभा का मकसद एक दूसरे से मिलना और एक दूसरे को जानना था. इस प्रकार की इंस्टामीट अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी लोकप्रिय हैं लेकिन यहां ऐसा पहला बार किया गया है.
इस सभा में भाग लेने वाले 28 भोजनप्रेमियों ने एक दूसरे को जानने के साथ साथ अपने अनुभव भी साझा किए. उन्होंने एक दूसरे को भोजन संबंधी परामर्श भी दिये.
रोमा ने कहा,हम इसके लिए विभिन्न प्रकार की इंस्टामीट को लोकप्रिय बनाने वाले इंडियामीट्स के साथ जुड़े. सभा में भाग लेने वालों में से कुछ लोग केवल भोजन ही नहीं बल्कि फैशन और सुंदरता के बारे में भी लिखते हैं लेकिन हम सभी को अच्छा खाना बहुत पसंद है.आयोजकों के अनुसार पहले दिल्ली इंस्टाग्राम कार्यक्रम में 18 से 27 वर्ष तक के आयुवर्ग के लोगों ने भाग लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें