23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Xiaomi के बहुप्रतीक्षित मोबाइल MI 5 का लुक लीक

जियोमी का बहुप्रतीक्षित मोबाइल एमआई 5 स्मार्टफोन का विभिन्न रंगों वाला लुक प्रेस में लीक हो गया है. लीक वीडियो में इस आकर्षक मोबाइल का आप पूरा लुत्फ उठा सकते हैं. प्रेस को मिले इस वीडियो में एमआई 5 चार रंगों में दिख रहा है. एम आई 5 काले, सुनहरे, गुलाबी और काले रंग में […]

जियोमी का बहुप्रतीक्षित मोबाइल एमआई 5 स्मार्टफोन का विभिन्न रंगों वाला लुक प्रेस में लीक हो गया है. लीक वीडियो में इस आकर्षक मोबाइल का आप पूरा लुत्फ उठा सकते हैं.

प्रेस को मिले इस वीडियो में एमआई 5 चार रंगों में दिख रहा है. एम आई 5 काले, सुनहरे, गुलाबी और काले रंग में दिखायी दे रहा है. जैसे की पहले जानकारी मिली थी, एमआई 5 में 2.5डी कवर्ड ग्लास डिस्पले और 3डी ग्लास कवर बैक पैनल में होगा. फोन में एक स्लिम ओवल शेप होम बटन भी है.

एक अन्य वीडियो लीक में दावा किया गया है कि एमआई 5 का लुक इंटरनेट पर भी उपलब्ध है. इस 27 सेकेंड के वीडियो में एमआई 5 एक लड़की के डॉक में दिखता है, जहां यूजर इसे इस्तेमाल कर रहा है.

फोन में 5.2 इंच का डिस्पले है जो पूरी तरह एचडी या फिर क्यूएचडी होगा. फोन दो तरह के रैम में उपलब्ध होगा. एक संस्करण में 3 जीबी रैम और 32जीबी का इंब्लिट स्टोरेज होगा. वहीं दूसरे में 4जीबी रैम और 64जीबी का इंब्लिट स्टोरेज होगा. फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. हैंटसेट एंड्रायड 6 मार्शमैलो पर आधारित होगा.

इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन का कीमत दो तरह की होगी. 3जीबी रैम वाले फोन की कीमत 20,399 रुपये तथा 4जीबी रैम वाले हैंडसेट की कीमत 2,299 रुपये होगी. संभावना जतायी जा रही है कि जियोमी अपने इस हैंडसेट को बाजार में अप्रैल 2016 तक बाजार में पेश करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें