23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कम दाम में शानदार फीचर्स दे रहे हैं ये 5 Laptops, रिव्यू पढ़ दंग रह जाएंगे आप….

Best Laptop under 25,000: आज हम 5 ऐसे बजट फ्रेंडली लैपटॉप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके जरिए आप अपना ऑफिस वर्क आसानी से कर पाएंगे. आज की ये खबर स्टूडेंट्स के लिए भी खास हैं क्योंकि हमने इसमें ऐसे लैपटॉप भी शामिल किए हैं जो स्टूडेंट्स के काम को आसान बनाएगा.

Budget Friendly Laptops: स्टूडेंट हो या ऑफिस जाने वाला कोई व्यक्ति सभी को लैपटॉप की जरूरत होती है. मोबाईल फोन के बाद लैपटॉप ही आज के समय का दूसरा सबसे जरूरी गैजेट बन गया है. डिजिटल युग में इसकी जरूरत और बढ़ने वाली हैं. हर किसी को लैपटॉप की जरूरत पड़ सकती हैं, ऐसे में हम आपके लिए बजट फ्रेंडली लैपटॉप रिव्यू लेकर आएं हैं. इसलिए अब बिना देर किए मुद्दे की बात सीधे शुरू करते है.

ASUS VivoBook 15.6
25 हजार रुपये में ASUS का ये शानदार लैपटॉप VivoBook 15.6 Laptop मार्केट में उपलब्ध है. ये लैपटॉप 37Wh की क्षमता के साथ स्कूल और कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए काफी यूजफुल साबित होता है. लाइटवेट बनाने के साथ कंपनी ने इसे स्लिम बॉडी में भी डिजाइन किया है, जिसके चलते इसे आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं. ये 4GB रैम और 256GB की स्टोरेज के साथ मार्केट में बिक रहा है.

Cheap and Best Laptop: ब्रांडेड लैपटॉप्स पर छप्परफाड़ डिस्काउंट, आधे दाम पर खरीदें

Dell Latitude E5470
Dell कंपनी भी अपने लैपटॉप्स के लिए काफी जानी जाती है. Dell ने मार्केट में Intel Core i5 6th Gen की Dell Latitude E5470 नाम की लैपटॉप कर लॉन्च चुकी हैं. इसमें बहुत सारे अच्छे फीचर्स देखने को मिलते हैं. ये लैपटॉप 14.1 inch और Window 10 Pro ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मार्केट में बिक रहा है. इसमें 8GB रैम और 256GB का SSD स्टोरेज देखने को मिलता हैं. इसकी कीमत 18,734 रुपये है.

Samsung Galaxy Book 4: सैमसंग ने पेश किया AI फीचर्स वाला किफायती लैपटॉप, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Lenovo IdeaPad 1 Laptop (कीमत: 22,490 रुपये)
लेनोवो का IdeaPad 1 Laptop कम बजट में बेहतर परफ़ॉर्मेंस देनेवाला ऐसा लैपटॉप है, जो इंटेल सेलेरॉन N4020 प्रोसेसर और 14 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ मार्केट में उपलब्ध है. ये लैपटॉप 4GB रैम और 256GB SSD के साथ बिक रहा है . इसमें Windows 11 OS सपोर्ट भी करता हैं. बात करें ग्राफिक्स की तो इसमें Intel UHD Graphics 600 का ग्राफिक्स कार्ड है. एक बार चार्ज करने के बाद ये लैपटॉप 7 घंटे तक काम करता हैं . इसमें 42Wh की क्षमता वाली बैटरी लगी हुई है.

Acer Aspire 3 AMD Dual Core Processor
Acer कंपनी का ये लैपटॉप 14 inch window OS और Dual-core AMD प्रोसेसर के साथ मार्केट में उपलब्ध है. 36.7Whकी बैटरी के साथ ये लैपटॉप मल्टीटास्किंग के लिए मार्केट में अपने लिए बेहतर जगह बनाती है. Acer के इस लैपटॉप में 4GB रैम और 1TB का हार्ड डिस्क दिया गया है. ये लैपटॉप अपने स्मूद परफ़ॉर्मेंस के चलते मार्केट में ग्राहकों को अपने तरफ आकर्षित करने के लिए काफी है. इसकी कीमत 21,419 रुपये है.

HP‎Chromebook 11a-na0005MU
11.6 इंच में आनेवाला HP का ये Chromebook 4GB रैम और 64GB के रोम के साथ मार्केट में बिक रहा है. इस Chromebook की खास बात ये है कि कंपनी ने इसमें टचस्क्रीन और गूगल असिस्टेंट जैसे फीचर्स दे रखे है. इसकी बैटरी बैकअप की बात की जाएं तो इसमें 37Wh की बैटरी देखने को मिल रही है, जिसे एक बार चार्ज करने पर ये 12 घंटे तक की बैटरी बैकअप देती है. इसकी बाजार में कीमत 20,500 रुपये है.

ये भी पढ़ें: Cheapest Gaming Laptop: इतना सस्ता हो गया गेमिंग लैपटॉप, अभी लपक लें ऑफर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें