23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Infinix Note 40 5G: 18 हजार से कम में वायरलेस चार्जर के साथ लॉन्च हुआ यह फोन, बाकी फीचर्स भी दमदार

Infinix Note 40 5G Smartphone Launch: Infinix Note 40 स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें OIS और दो अन्य 2MP का मैक्रो और डेप्थ लेंस शामिल हैं.

Infinix Note 40 5G Smartphone Launch: इनफिनिक्स ने भारत में अपना नया नोट सीरीज स्मार्टफोन, Infinix Note 40 5G लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को दो कलर ऑप्शन में लॉन्च की है जिसमें Obsidian Black और Titan Gold कलर शामिल है. इस फोन को आप 26 जून से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते है. खास बात यह है कि इनफिनिक्स शुरुआती सेल के दौरान एक MagPad भी फ्री में दे रहा है, जिसकी कीमत लगभग 2,000 रुपये है.

Infinix के इस नए स्मार्फोन में मिलने वाले कुछ टॉप फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.78-इंच की फुल एचडी+ फ्लेक्सिबल AMOLED डिस्प्ले मौजूद है, जो 120Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है और 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस भी दी गई है. Infinix Note 40 5G स्मार्टफोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए मीडियाटेक Dimensity 7020 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया गया है. ग्राफिक्स को एनहांस करने के लिए IMG BXM-8-256 GPU का प्रयोग किया गया है. इस फोन में 8GB का रैम और 256GB का रॉम मौजूद है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इसका स्टोरेज ऑप्शन UFS 3.1 सपोर्टड है, जिससे इसकी रिड और राइट स्पीड काफी फास्ट हो जाती है. आप इसके स्टोरेज ऑप्शन को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं.

Infinix के इस नए फोन के ओएस की बात करें तो इसमें XOS 14 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है, जो Android 14 पर आधारित है. यह ओएस कंपनी की कस्टम ओएस है. कंपनी इस डिवाइस के साथ दो साल के मेजर एंड्रॉयड अपडेट और तीन साल के सिक्योरिटी पैच प्रोवाइड कराने का दावा की है. अगर इसके कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो Infinix Note 40 स्मार्टफोन में 108MP का प्राइमरी लेंस के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें OIS और दो अन्य 2MP का मैक्रो और डेप्थ लेंस शामिल हैं. वही सेल्फी के लिए सामने की तरफ 32MP का एक प्राइमरी कैमरा भी मौजूद है. इस फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फार्स्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. खास बात यह है कि इस फोन में फ्लैगशिप स्मार्टफोन वाला फीचर वायरलेस चार्जिंग भी मौजूद है.

Infinix Note 40 5G की कीमत 19,999 रुपये है. हालांकि बैंक ऑफर्स का लाभ उठाकर आप इस फोन पर 2,000 रुपये का डिस्काउंट भी उठा सकते हैं जिससे इस फोन की कीमत घटकर 17,999 रुपये हो जाती है.

Smartphones Under 10000: 10 हजार से कम कीमत वाले टॉप ब्रांड्स के ये हैंडसेट्स हैं पैसा वसूल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें