31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Vivo Y58 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 16GB रैम और 5G सपोर्ट के साथ मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Vivo Y58 5G Smartphone Under 20000: इस वीवो स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स दिए गए हैं और इस फोन को खरीदते वक्त आप 1500 रुपये तक की बचत भी कर सकते हैं.

Vivo Y58 5G Smartphone Under 20000: Vivo स्मार्टफोन मैन्युफैक्चरर्स ने अपने Y सीरीज स्मार्टफोन को आगे बढ़ाते हुए मिड-रेंज सेगमेंट में Vivo Y58 5G को लॉन्च कर दिया है. यह फोन मिड-रेंज सेगमेंट का होते हुए भी प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है. ऐसे में आज हम इस लेख में जानेंगे इसके हर एक फीचर्स के बारे में और हम आपको इस फोन की कीमत भी बताएंगे. इसके लिए बने रहे इस खबर के अंत तक.

Vivo Y58 5G Mobile फोन में 8 जीबी रैम के साथ 8 जीबी वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट भी दिया गया है, इसका मतलब यह है कि आप इस फोन में 16 जीबी रैम का फायदा उठा सकते हैं. आस फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है जो 44 वॉट फार्स्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वीवो के इस नए फोन के फोटोग्राफी को एंहान्स करने के लिए 50 मेगापिक्सल का एआई पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर दिया है. 2 मेगापिक्सल का बोकेह कैमरा भी दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है.

अगर इस फोन के डिस्प्ले की बात करें तो 6.72 इंच की फुल एचडी 2.5डी डिस्प्ले दी गई है जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है. इस डिस्प्ले में 1024 निट्स पीक ब्राइटनेस दिया गया है जो TUV Rheinland लो ब्लू लाइट आई केयर सपोर्ट के साथ आता है. वीवो के इस नए फोन के परफॉर्मेंस को बूस्ट करने के लिए Snapdragon 4 Gen 2 प्रॉसेसर का इस्तेमाल किया गया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को सिंगल वैरिएंट में लॉन्च की है जो 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन को सपोर्ट करता है.

वीवो के इस नए स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आप इसे 19,4999 रुपये में खरीद सकते हैं. लेकिन, ध्यान देने वाली बात यह है कि अगर आप लॉन्च ऑफर्स का इस्तेमाल करेके इस फोन को खरीदते हैं और एसबीआई, यस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, IDFC या फिर IndusInd बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 1500 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक का लाब उठा सकते हैं. आप इस फोन को कंपनी के ऑनलाइन ऑफिशियल स्टोर के अलावा Flipkart से खरीद सकते हैं.

4599 रुपये में मिल रहा 32MP सेल्फी कैमरा वाला Nothing Phone 2

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें