26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#LOL : पोलैंड की फर्स्ट लेडी ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ किया कुछ ऐसा, राष्ट्रपति को देनी पड़ी सफाई…! VIDEO

दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिकाके राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भला कौन अनदेखा कर सकता है? राष्ट्रपति बने के बाद ट्रंप कई कारणों से चर्चा में बने रहते हैं. वह अपने हाथ मिलाने के अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. चाहे किसी के साथ हाथ मिलाना होया हाथ न मिलाना हो. वह […]

दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिकाके राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भला कौन अनदेखा कर सकता है? राष्ट्रपति बने के बाद ट्रंप कई कारणों से चर्चा में बने रहते हैं.

वह अपने हाथ मिलाने के अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं. चाहे किसी के साथ हाथ मिलाना होया हाथ न मिलाना हो. वह अपने मन मुताबिक लोगों से हाथ मिलानेके लिए जाने जाते हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले डोनाल्ड ट्रंप उस समय अंतरराष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियां बन गये थे, जब उन्होंने जर्मनी की चांसलर एंजेला मार्कल से व्हाइट हाउस दौरे के दौरान हाथ मिलाने से इनकार कर दिया था.

इसके साथ ही मीडिया में जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे के साथ ट्रंप द्वारा हाथ मिलाने के अंदाज ने भी काफी सुर्खियां बंटोरी थी. वहीं, एक बार फिर हाथ मिलाने को लेकर ट्रंप सुर्खियाें में हैं.

दरअसल, हाल ही में पोलैंड दौरे पर गये डोनाल्ड ट्रंप का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हुआ कुछ यूं कि पोलैंड से रवाना होते समय ट्रंप दुनियाभर की मीडिया के सामने वहां के राष्ट्रपति एंड्रेज डूडा व फर्स्ट लेडी से मिल रहे थे.

ट्रंप के पास ही उनकी पत्नी मेलानिया भी खड़ी थीं. राष्ट्रपति से हाथ मिलाने के बाद ट्रंप ने जैसे ही पोलैंड की फर्स्ट लेडी अगाता डूडा की ओर हाथ बढ़ाया, अगाता ने ध्यान ही नहीं दिया. वे सीधी मेलानिया की ओर बढ़ गयीं. इस पर अगाता को घूरते ट्रंप का चेहरा देखने लायक था.

सोशल मीडिया पर ट्विटर पर इस घटनाक्रम का जबरदस्त जिक्र हो रहा है. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. हालांकि बाद में पोलैंड के राष्ट्रपति की ओर से सफाई दी गयी कि फर्स्ट लेडी ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया था.

यहां देखें वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=y_cip01KHKk

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें