अमेरिकी राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी मुख्यालय के बाहर गोलीबारी, तीन घायल, एक गिरफ्तार

वाशिंगटन : व्हाइट हाऊस ने अमेरिकी खुफिया सेवा राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनएसए) के मुख्यालय के बाहर बुधवार को गोलीबारी होने की पुष्टि की है. यह एजेंसी वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक जासूसी करती है. एनबीसी न्यूज ने जो तस्वीरें जारी की हैं, उसके मुताबिक पुलिस हथकड़ियों में दिख रहे एक व्यक्ति को चारों ओर से घेरे हुए है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 14, 2018 9:23 PM

वाशिंगटन : व्हाइट हाऊस ने अमेरिकी खुफिया सेवा राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (एनएसए) के मुख्यालय के बाहर बुधवार को गोलीबारी होने की पुष्टि की है. यह एजेंसी वैश्विक इलेक्ट्रॉनिक जासूसी करती है.

एनबीसी न्यूज ने जो तस्वीरें जारी की हैं, उसके मुताबिक पुलिस हथकड़ियों में दिख रहे एक व्यक्ति को चारों ओर से घेरे हुए है. यह तस्वीर मेरीलैंड स्थित फोर्ट मीडे के बाहर की है. इसी स्थान पर एजेंसी का मुख्यालय है. स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक तीन लोग घायल हुए हैं और एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके पर काले रंग की एक एसयूवी कंक्रीट के बैरियर से टकरायी हुई नजर आ रही है. वाहन की अगली खिड़की पर गोलियों से छेद के निशान हैं.

एनएसए ने कहा कि स्थिति नियंत्रण में है. व्हाइट हाऊस ने एक बयान में कहा, ‘राष्ट्रपति को फोर्ट मीडे में गोलीबारी होने की जानकारी दी गयी है.’ इसमें कहा गया है, ‘हमारी संवेदनाएं और दुआएं उन सभी के साथ है जो प्रभावित हुए हैं. राष्ट्रपति को इस गोलीबारी के बारे में बता दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version