23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जानें, रोहित शर्मा ने ऐसा क्‍या कह दिया कि झारखंड के इशान किशन ने केकेआर को कर दिया तबाह

कोलकाता : मुंबई इंडियंस ने बुधवार को कोलकाता के इडन गार्डंस में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स पर 102 रन की धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही मुंबई ने आईपीएल इतिहास में एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. दरअसल मुंबई इंडियंस 2015 के बाद केकेआर के खिलाफ एक भी मुकाबला नहीं हारा है. […]

कोलकाता : मुंबई इंडियंस ने बुधवार को कोलकाता के इडन गार्डंस में मेजबान कोलकाता नाइट राइडर्स पर 102 रन की धमाकेदार जीत दर्ज की. इसके साथ ही मुंबई ने आईपीएल इतिहास में एक अनोखा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया.

दरअसल मुंबई इंडियंस 2015 के बाद केकेआर के खिलाफ एक भी मुकाबला नहीं हारा है. बुधवार को केकेआर के खिलाफ मुंबई की 18वीं जीत थी. दूसरी ओर केकेआर के लिए यह हार बेहद शर्मनाक रही. आईपीएल इतिहास में केकेआर की यह सबसे बड़ी हार थी. इससे पहले केकेआर का हार का अंतर मुंबई के खिलाफ 92 रन का था.

बहरहाल मुंबई की जीत में झारखंड रणजी टीम के खिलाड़ी इशान किशन की बड़ी भूमिका रही. इशन किशन ने विस्‍फोटक पारी खेलते हुए महज 17 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया. हालांकि इशान केएल राहुल के 14 गेंद पर अर्धशतक के रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाये. इशान आउट होने से पहले 21 गेंद में 5 चौकों और 6 छक्‍कों की मदद से 62 रन बनाये.

इशान ने कुलदीप यादव के एक ओवर में लगातार चार छक्‍का जमाया. कुलदीप की उसी ओवर में उन्‍होंने लगातार तीन छक्‍के जड़कर अपना अर्धशतक पूरा किया.

विस्‍फोटक पारी के बाद इशान किशन ने कहा, जब आपके कप्तान और टीम आपका समर्थन करते हैं, तो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करना हमेशा अच्छा होता है. आपको बस आपका खेल खेलना होता है. मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने में सहज हूं.

इशान ने अपनी विस्‍फोटक पारी का राज भी बताया. उन्‍होंने कहा, मुंबई इंडियंस के कोच ने कहा था कि अपनी ओर से अच्छा प्रदर्शन करना और आज हमें अच्छे रनों की जरूरत है. रोहित भाई ने भी कहा कि तुम अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हो. सिर्फ गेंद को देखो और अच्छे शॉट मारो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें