23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

IPL 2018: अब मीडिया पर भड़की प्रीति जिंटा, सहवाग विवाद पर किया ट्वीट…

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्‍स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने वीरेंद्र सहवाग के साथ आईपीएल मैच के दौरान विवाद की खबर को गलत बता चुकी हैं. अब उन्‍होंने इसी विवाद पर ट्वीट कर कहा है कि उन्‍हें इस मामले में विलेन बनाने की कोशिश की जा रही है. उन्‍होंने एक अखबार के […]

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और किंग्‍स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीति जिंटा ने वीरेंद्र सहवाग के साथ आईपीएल मैच के दौरान विवाद की खबर को गलत बता चुकी हैं. अब उन्‍होंने इसी विवाद पर ट्वीट कर कहा है कि उन्‍हें इस मामले में विलेन बनाने की कोशिश की जा रही है.

उन्‍होंने एक अखबार के न्‍यूज की भी चर्चा की और खबर को आधारहीन बताया. उन्‍होंने कहा कि वो तो केवल वीरु के साथ टीम के प्रदर्शन पर आकलन कर रही थीं, जो की मैच के बाद हर टीम मैंनेजमेंट करती है. उसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्रीति ने सहवाग के साथ उनकी कथित कहासुनी की खबरों को ट्विटर पर व्यक्तिगत तौर पर खारिज किया है. बॉलीवुड अभिनेत्री ने ‘फेक न्यूज’ के हैश टैग के साथ किये गये ट्वीट में कहा कि सहवाग के साथ उनकी बातचीत को बेवजह तूल दिया जा रहा है.

* क्‍या है मामला

दरअसल राजस्थान रॉयल्स के हाथों पंजाब को पिछले मैच में 15 रन की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. हार के बाद टीम की को-ऑनर प्रीति जिंटा काफी गुस्‍से में नजर आयी थीं. सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग के साथ उनकी एक तसवीर वायरल हुई थी, जिसमें वीरु और प्रीति जिंटा गुस्‍से में नजर आ रही है.मीडिया के एक तबके में सामने आयी खबरों में दावा किया गया है कि आठ मई को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के 158 रन के स्कोर का पीछा करने में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाजों की नाकामी के बाद प्रीति और सहवाग के बीच कथित तौर पर कहासुनी हुई.

इसे भी पढ़ें…

पंजाब की हार पर भड़की प्रीति जिंटा, सहवाग से हुई तीखी नोक-झोंक !

खबरों में यह दावा भी किया गया है कि सहवाग अपने काम में प्रीति की कथित दखलंदाजी से इस कदर नाराज चल रहे हैं कि वह आने वाले दिनों में टीम छोड़ने का फैसला भी कर सकते हैं.

* प्रीति और वीरू के बीच कथित कहासुनी पर किंग्स इलेवन पंजाब ने दी सफाई

रॉयल्स के हाथों 15 रन से मिली हार को लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की सह मालकिन प्री​ति जिंटा और टीम के मेंटर वीरेंद्र सहवाग के बीच कथित कहासुनी की खबरों का फ्रैंचाइजी ने खंडन किया.किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से जारी बयान में इन खबरों को कपोल कल्पित बताते हुए कहा गया, हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि प्रबंधन प्रक्रिया के तहत हम (और अन्य फ्रैंचाइजी) मैदान पर और इसके बाहर अपनी टीम के प्रदर्शन की समीक्षा करते हैं. यह समीक्षा औपचारिक और अनौपचारिक, दोनों तरीकों से की जाती है.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2018 : प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग के बीच कहासुनी पर किंग्स इलेवन पंजाब ने दी सफाई

इससे हमें मैचों के नतीजों के विश्लेषण के साथ अपने प्रदर्शन में सुधार में मदद मिलती है. बयान में कहा गया है, किंग्स इलेवन पंजाब की संस्कृति ऐसी है जिसमें टीम के भीतर हर स्तर के लोग पूरी स्पष्टवादिता के साथ खुलकर बहस करते हैं. इसके पीछे हम सबका साझा मकसद यही है कि हमारे प्रदर्शन में लगातार सुधार हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें