24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रोहित शर्मा ने IPL में बनाया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

मुंबई : आईपीएल 11 में रविवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से रौंद डाला. इस हार से मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 11 में आगे का रास्‍ता काफी कठिन हो गया है. मुंबई इंडियंस इस समय अंक तालिका में 6ठे स्‍थान पर मौजूद है. मुंबई को अब […]

मुंबई : आईपीएल 11 में रविवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से रौंद डाला. इस हार से मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 11 में आगे का रास्‍ता काफी कठिन हो गया है.

मुंबई इंडियंस इस समय अंक तालिका में 6ठे स्‍थान पर मौजूद है. मुंबई को अब तक 12 मैच में केवल 5 मैच में ही जीत मिली है. जबकि 7 मैचों में करारी हार का सामना करना पड़ा है.

बहरहाल मुंबई के लिए सबसे बड़ी समस्‍या है कप्‍तान रोहित शर्मा का फॉर्म में न होना. रोहित शर्मा मौजूदा आईपीएल में बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं. उनके बल्‍ले से ररन नहीं बन पा रहा है. रविवार को भी रोहित शून्‍य के स्‍कोर पर आउट हो गये. शून्‍य पर आउट होते ही उन्‍होंने आईपीएल कैरियर में बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2018 : रॉयल्‍स के कप्‍तान अजिंक्‍य रहाणे पर लगा 12 लाख जुर्माना

आईपीएल में बतौर कप्‍तान सबसे अधिक बार शून्‍य पर आउट होने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गये हैं. कप्‍तान के रूप में रोहित शर्मा 7 बार आउट हुए हैं. रोहित से आगे गौतम गंभीर चल रहे हैं. कप्‍तान के रूप में गंभीर 10 बार शून्‍य पर आउट हुए हैं.

हालांकि अगर खिलाड़ी के रूप में बात की जाए तो सबसे अधिक बार शून्‍य पर आउट होने वालों में हरभजन सिंह टॉप पर हैं. भज्‍जी अब तक 13 बार शून्‍य पर आउट हुए हैं. उसके बाद पीयूष चावला, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, गौतम गंभीर और रोहित शर्मा 12-12 बार शून्‍य पर आउट हुए हैं.

इसे भी पढ़ें…

IPL 2018 : बटलर के अर्धशतक से रॉयल्स जीता, मुंबई की मुश्किलें बढ़ीं

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें