22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दाऊद के गुर्गे मोती ने सुनवाई से मीडिया को दूर रखने का किया रिक्वेस्ट, अदालत का इनकार

लंदन : माफिया दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी जबीर मोती मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर अपनी जमानत के लिए मंगलवार को लंदन की अदालत में पेश हुआ. अदालत ने सुनवाई से मीडिया को दूर रखने के उसके वकील के अनुरोध को खारिज कर दिया. सुनवाई के दौरान मोती के वकील ने भारतीय मीडिया में आ […]

लंदन : माफिया दाऊद इब्राहिम के करीबी सहयोगी जबीर मोती मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों पर अपनी जमानत के लिए मंगलवार को लंदन की अदालत में पेश हुआ. अदालत ने सुनवाई से मीडिया को दूर रखने के उसके वकील के अनुरोध को खारिज कर दिया. सुनवाई के दौरान मोती के वकील ने भारतीय मीडिया में आ रही खबरों के कारण सुरक्षा चिंताओं पर अदालत में मीडिया पर रोक लगाने का अनुरोध किया.

इसे भी पढ़ें : दाऊद का करीबी जबीर मोती लंदन में गिरफ्तार

लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में मामले की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश कोलमेन ने उसके अनुरोध को ठुकरा दिया. अमेरिका में मनी लॉन्ड्रिंग, ब्लैकमेल करने की साजिश रचने, मादक द्रव्यों के आयात के आरोपों पर स्कॉटलैंड यार्ड की प्रत्यर्पण इकाई ने मोती को गिरफ्तार किया था. उसकी तरफ से वकील टोबी कैडमेन ने पैरवी की.

उन्होंने अदालत में वारंट में लगाये गये आरोपों के संबंध में कुछ मुद्दे उठाये. जबीर को इब्राहिम का दाहिना हाथ समझा जाता है, जो ब्रिटेन, संयुक्त अरब अमीरात और दुनिया के अन्य हिस्सों में उसके निवेश से जुड़े मामलों को देखता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें