USA : महिला ने वॉशिंगटन के जनप्रतिनिधि पर लगाया बलात्कार का आरोप

सिएटल (अमेरिका): अमेरिका की एक महिला ने एक जनप्रतिनिधि पर आरोप लगाया है कि उसने 11 साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था. महिला ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के जज पद के लिए नामित ब्रेट कावानाह पर लगे आरोपों के टेलीविजन प्रसारण को देखकर प्रेरित हुईं कि अब वह चुप नहीं बैठेंगी. गुरुवार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 29, 2018 9:21 AM

सिएटल (अमेरिका): अमेरिका की एक महिला ने एक जनप्रतिनिधि पर आरोप लगाया है कि उसने 11 साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था. महिला ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के जज पद के लिए नामित ब्रेट कावानाह पर लगे आरोपों के टेलीविजन प्रसारण को देखकर प्रेरित हुईं कि अब वह चुप नहीं बैठेंगी.

गुरुवार को दोपहर में एक ट्वीट में कांडेस फेबर ने कहा कि रिपब्लिकन पार्टी के जनप्रतिनिधि जो फेन ने वर्ष 2007 में उस रात उनका बलात्कार किया, जब वह वाशिंगटन डीसी के जॉर्जटाउन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुई थीं.

उन्होंने लिखा, ‘बहुत चुप रह लिया. अब और नहीं.’ फेन ने इस आरोप से साफ इन्कार करते हुए जांच की मांग की.

फेबर ने बाद में एक बयान में बताया कि वह क्रिस्टीन ब्लेजी फोर्ड से प्रेरित हैं. कैलिफोर्निया में मनोविज्ञान की प्रोफेसर फोर्ड ने सीनेट की न्यायिक समिति को गुरुवार को बताया कि कावानाह ने उस समय उनका यौन उत्पीड़न किया, जब वह दोनों किशोरावस्था में थे.

Next Article

Exit mobile version