US : राष्ट्रपति ट्रंप से मिलीं सीआइए प्रमुख, पत्रकार खशोगी की हत्या मामले की दी जानकारी

वाशिंगटन : अमेरिकी जांच एजेंसी सीआइए की प्रमुख जीना हास्पेल ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात कर उन्हें पत्रकार जमाल खशोगी की सऊदी अरब के वाणिज्य दूतावास के भीतर हुई हत्या के मामले में अपनी जांच की प्रगति के बारे में अवगत कराया. व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 26, 2018 11:40 AM

वाशिंगटन : अमेरिकी जांच एजेंसी सीआइए की प्रमुख जीना हास्पेल ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से मुलाकात कर उन्हें पत्रकार जमाल खशोगी की सऊदी अरब के वाणिज्य दूतावास के भीतर हुई हत्या के मामले में अपनी जांच की प्रगति के बारे में अवगत कराया.

व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने बताया कि तुर्की से वापस आने के बाद हास्पेल ने ट्रंप से भेंट करके खशोगी मामले में अब तक हुई अपनी छानबीन के बारे में उन्हें सूचित किया. सैंडर्स से इससे अधिक जानकारी देने से इन्कार कर दिया. हास्पेल बुध‌वारकी रात ही तुर्की से लौटी हैं.

अपनी तुर्की यात्रा में उन्होंने खशोगी हत्या मामले की जांच कर रहे अधिकारियों से मुलाकात की थी. तुर्की के अधिकारियों ने कहा है कि उनके पास इस हत्या को लेकर ऑडियो सबूत हैं. वाशिंगटन पोस्ट ने खबर दी है कि हास्पेल ने इन टेपों को सुना है.

Next Article

Exit mobile version