महाराष्ट्र में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, कहा, पाकिस्तान की भाषा में बात कर रहे…

लातूर (महाराष्ट्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लातूर, महाराष्ट्र मेंएक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उसी भाषा में बात कर रही है, जिसमें पाकिस्तान बात करता है. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में यह कहा है कि वह राष्ट्रद्रोह का कानून खत्म करेगी, […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 9, 2019 11:51 AM

लातूर (महाराष्ट्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लातूर, महाराष्ट्र मेंएक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस उसी भाषा में बात कर रही है, जिसमें पाकिस्तान बात करता है. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में यह कहा है कि वह राष्ट्रद्रोह का कानून खत्म करेगी, यानी जो देश विरोधी कार्यों में संलिप्त होगा उसे कोई सजा नहीं मिलेगी. उन्होंने कांग्रेस पर यह आरोप लगाया कि वह वही सबकुछ कर रही है जो पाकिस्तान चाहता है.

महाराष्ट्र में बाला साहब ठाकरे का जिक्र करते हुए भी पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि जो लोग आज मानवाधिकार की बात कर रहे हैं, उन्होंने बाला साहब से मतदान का अधिकार छीना था. पीएम मोदी ने मराठा अस्मिता को जगाते हुएकहा कि ऐसे लोगोंकी आप जमानत जब्त करवा दें.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यहां कहा कि लातूर वो जगह है जो लोगों को तमाम आपदाओं को सहने के बाद फिर से खड़े होने की प्रेरणा देता है. वर्ष 2014 में हम कुछ लक्ष्यों को लेकर आये थे, उन लक्ष्यों को हासिल करने में आपने हमारी जो मदद की उसके लिए हम आपको धन्यवाद कहते हैं.

जो हुआ उसके लिए आपका यह चौकीदार जिम्मेदार है और जो होगा उसके लिए भी यह चौकीदार जिम्मेदार है. हम नये भारत के निर्माण के लिए जन-जन की भागीदारी चाहते हैं. हमारा मंत्र सुशासन है, जिसके लिए हम काम कर रहे हैं. आतंकवादियों के अड्‌डे पर घुसकर मारेंगे, यह नये भारत का संकल्प है. हम राष्ट्रवाद का संकल्प लेते हैं. जम्मू-कश्मीर में हमने स्थिति सामान्य की.

पीएम मोदी ने कहा कि हम नक्सलियों और माओवादियों से मुक्त भारत बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा अपनी संस्कृति और परंपरा की रक्षा एवं राष्ट्र की सुरक्षा के लिए ही हमारे सारे काम और संकल्प हैं. हम यह संकल्प ले चुके हैं कि हम देश में घुसपैठ को पूरी तरह बंद करेंगे, ये हमारा संकल्प है. नक्सलियों पर प्रहार करेंगे और आदिवासियों तक विकास का लाभ पहुंचाने के लिए हमने दिन रात मेहनत की है.

Next Article

Exit mobile version