महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी, बड़ा देश चलाना है तो मजबूत नेता होना जरूरी है…

माधा(महाराष्ट्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के माधा लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने पहले कल आये तूफान में मारे गये लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की और कहा कि आम लोगों का जो भी नुकसान हुआ है उसके लिए उन्हें तत्काल सरकारी सहायता प्रदान की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 17, 2019 11:48 AM

माधा(महाराष्ट्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज महाराष्ट्र के माधा लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. अपने संबोधन में उन्होंने पहले कल आये तूफान में मारे गये लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की और कहा कि आम लोगों का जो भी नुकसान हुआ है उसके लिए उन्हें तत्काल सरकारी सहायता प्रदान की जायेगी.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत को 21वीं सदी में नयी ऊंचाई पर पहुंचाने में केंद्र में ऐसी ही मजबूत सरकार चाहिए. एक मजबूत और संवेदनशील सरकार का मतलब क्या होता है? छत्रपति शिवाजी महाराज की ये धरती बहुत अच्छी तरह जानती है. इतना बड़ा देश चलाना है तो मजबूत नेता होना जरूरी है. आपने 2014 में मुझे जो पूर्ण बहुमत दिया, उसने मुझे ऐसी ताकत दी, जिससे मैं बड़े से बड़े फैसले ले पाया.

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने शरद पवार पर निशाना साधा और कहा कि शरद राव भी खिलाड़ी हैं, वो हवा का रुख जान लेते हैं, वो अपना नुकसान कभी नहीं होने देते. गौरतलब है कि शरद पवार 2009 में यहां से सांसद रहे थे.

रोहित शेखर की संदिग्ध अवस्था में मौत, आज होगा पोस्टमार्टम, जैविक पिता एनडी तिवारी से लड़ी थी लंबी कानूनी लड़ाई

Next Article

Exit mobile version