20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छत्तीसगढ़ : मतदान के बीच नक्सलियों ने किया बारूदी सुरंग विस्फोट, एक जवान घायल

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने बृहस्पतिवार को बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है. क्षेत्र में मतदान जारी है. विस्फोट में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेढ़ा और डब्बा […]

राजनांदगांव : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित राजनांदगांव जिले में नक्सलियों ने बृहस्पतिवार को बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है. क्षेत्र में मतदान जारी है. विस्फोट में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. राजनांदगांव जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेढ़ा और डब्बा गांव के मध्य नक्सलियों ने भारत तिब्बत सीमा पुलिस के जवानों को नुकसान पहुंचाने के लिए बारूदी सुरंग में विस्फोट किया है.

इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है. उन्होंने बताया कि क्षेत्र में मतदान को देखते हुए सुरक्षा बलों को बड़ी संख्या में तैनात किया गया है. आज सुबह जब आईटीबीपी के जवान गश्त पर थे तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया और फरार हो गए. मोहला मानपुर क्षेत्र में सुबह सात बजे से दोपहर बाद तीन बजे तब मतदान हैं.

वहीं अन्य मतदान केंद्रों में सात से पांच बजे तक मतदान होगा. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर, राजनांदगांव और महासमुंद लोकसभा क्षेत्र में मतदान हो रहा है. क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान के लिए लगभग 60 हजार जवानों को तैनात किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें