28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

श्रीलंकाई पुलिस का निर्देश : स्थानीय थानों में जमा करा दें धारदार हथियार, सेना और पुलिस जैसी वर्दी

कोलंबो : श्रीलंकाई पुलिस ने शनिवार को जनता को निर्देश दिया कि जिन लोगों के पास किसी तरह के धारदार हथियार, सेना और पुलिस जैसी वर्दियां हों, उन्हें रविवार तक नजदीकी पुलिस थानों में जमा करा दिया जाये. ईस्टर रविवार को हुए आतंकी हमलों के बाद मस्जिदों में पुलिस द्वारा चलाये गये तलाशी अभियान के […]

कोलंबो : श्रीलंकाई पुलिस ने शनिवार को जनता को निर्देश दिया कि जिन लोगों के पास किसी तरह के धारदार हथियार, सेना और पुलिस जैसी वर्दियां हों, उन्हें रविवार तक नजदीकी पुलिस थानों में जमा करा दिया जाये. ईस्टर रविवार को हुए आतंकी हमलों के बाद मस्जिदों में पुलिस द्वारा चलाये गये तलाशी अभियान के दौरान तलवारों समेत भारी मात्रा में हथियार बरामद होने के बाद यह कदम उठाया गया है. इन आतंकी हमलों में 250 से ज्यादा लोगों की जान चली गयी थी.

इसे भी देखें : श्रीलंका आतंकी हमला : आत्मघाती हमलावरों ने ली थी कश्मीर और केरल में ट्रेनिंग

क्षमा योजना की घोषणा करते हुए पुलिस प्रवक्ता रुवन गुनासेखर ने कहा कि यह योजना शनिवार से रविवावर तक प्रभावी रहेगी. उन्होंने कहा कि अगर आपके पास पुलिस या सेना की वर्दी हो, तो कृपया उसे करीबी पुलिस थाने में जमा करा दें.

पुलिस ने कहा कि राजनेताओं समेत कुछ लोगों को तलवार जैसे धारदार हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. धमाकों के बाद संदिग्धों और उनके नेटवर्क के खिलाफ चलाये गये अभियान के तहत यह कार्रवाई की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें