23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोर्ट ने आप नेता आतिशी को गौतम गंभीर के खिलाफ बयान दर्ज कराने के निर्देश दिये

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने आप नेता आतिशी मार्लेना को भाजपा के अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ दी शिकायत में बयान दर्ज कराने के सोमवार को निर्देश दिये. आतिशी ने आरोप लगाया है कि गंभीर दिल्ली में दो विधानसभा क्षेत्रों के मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विप्लव […]

नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने आप नेता आतिशी मार्लेना को भाजपा के अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार गौतम गंभीर के खिलाफ दी शिकायत में बयान दर्ज कराने के सोमवार को निर्देश दिये.

आतिशी ने आरोप लगाया है कि गंभीर दिल्ली में दो विधानसभा क्षेत्रों के मतदाता के रूप में पंजीकृत हैं. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट विप्लव डबास ने मार्लेना को 31 मई को अदालत के समक्ष पेश होने के निर्देश दिये.

इसी दिन मामले पर अगली सुनवाई होगी. अदालत ने पहले मार्लेना को गंभीर के खिलाफ याचिका दायर करने के लिए सुने जाने का अधिकार साबित करने के लिए कहा था.

वकील मोहम्मद इरशाद द्वारा दायर याचिका में आरोप लगाया गया है कि गंभीर ने करोल बाग और राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्रों में जानबूझकर और गैरकानूनी तरीके से अपना नाम पंजीकृत कराया. मार्लेना पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र से गंभीर के खिलाफ चुनाव लड़ रही है जहां रविवार को मतदान हुआ.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें