भूत-पिशाच भगाने के लिए तीन साल की बेटी को 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर मार डाला

लॉस एंजिलिस : कैलिफोर्निया की एक अदालत ने भूत-पिशाच भगाने के लिए तीन साल की अपनी बेटी को करीब 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर उसकी हत्या करने के दिल दहला देने वाले मामले में एक महिला को 25 साल जेल की सजा सुनाई गयी है. अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने बेटी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 25, 2019 8:55 AM

लॉस एंजिलिस : कैलिफोर्निया की एक अदालत ने भूत-पिशाच भगाने के लिए तीन साल की अपनी बेटी को करीब 10 घंटे तक गर्म कार में रखकर उसकी हत्या करने के दिल दहला देने वाले मामले में एक महिला को 25 साल जेल की सजा सुनाई गयी है.

अधिकारियों ने बताया कि महिला ने अपने बेटी को भूत-पिशाच से मुक्त करने के लिए उसे गर्म कार में रखा था. सैक्रामेंटो में जिला अटॉर्नी कार्यालय ने बताया कि जून में एंजेला फाकिन को माइया की हत्या का दोषी ठहराया गया और गत शुक्रवार को सजा सुनाई गयी. फाकिन के मंगेतर उन्तवन स्मिथ पर भी इस मामले में आरोप लगाये गये और उस पर मुकदमा चल रहा है.

अधिकारियों ने बताया कि फाकिन और उसका मंगेतर फरवरी 2016 में कैलिफोर्निया आये थे और अपनी कार में रह रहे थे. उन्होंने बताया कि जून 2017 में दोनों ने माइया को प्रचंड गर्मी में रखा. अभियोजकों ने बताया कि एक बार तो उसे करीब साढ़े चार घंटों तक कार में छोड़ दिया गया और अगले दिन करीब साढ़े नौ घंटों तक रखा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी.

अभियोजकों ने बताया कि माइया की मौत के बाद फाकिन ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों को बताया कि वह और स्मिथ माइया को भूत-पिशाच से बचाने की कोशिश कर रहे थे.

Next Article

Exit mobile version