राजद नेता कृष्णा यादव झामुमो में शामिल

रांची : राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा यादव शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ झामुमो में शमिल हो गये. मोरहाबादी में शिबू सोरेन, सुप्रियो भट्टाचार्य व विनोद पांडेय ने माला पहना कर श्री यादव का स्वागत किया. श्री यादव ने पूरी निष्ठा के साथ झामुमो की नीति सिद्धांतों पर काम करने की बात कही. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 15, 2014 6:13 AM

रांची : राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष कृष्णा यादव शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ झामुमो में शमिल हो गये. मोरहाबादी में शिबू सोरेन, सुप्रियो भट्टाचार्य व विनोद पांडेय ने माला पहना कर श्री यादव का स्वागत किया. श्री यादव ने पूरी निष्ठा के साथ झामुमो की नीति सिद्धांतों पर काम करने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस राज्य का विकास झामुमो ही कर सकता है.

मौके पर मुश्ताक अहमद, प्रदीप सिन्हा, सतीश मिश्र, मनीष यादव, सतीश यादव, पिंटू यादव, बुलेट यादव, विक्की यादव, राहुल यादव, सुरोजित चौधरी, जीतू लोहरा, मिंटू वर्मा, अरुण सिंह, शिबू ठाकुर, कुणाल, मिट्ठ, शाहीद चांद, अवध झा, बबलू, विक्की, शिब्बी व शमीम अख्तर ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. संदीप वर्मा ने इस्तीफा दिया : रांची. आजसू पार्टी के रांची विधानसभा प्रभारी संदीप वर्मा ने शुक्रवार को अपने पद और पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा से दे दिया है. उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के अध्यक्ष सुदेश महतो को सौंप दिया है.

Exit mobile version