24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजनाथ सिंह और अमित शाह ने वादे किये, मांगा बहुमत

पहले चरण के मतदान को लेकर अमित शाह, राजनाथ व कलराज ने की सभा पहले चरण के मतदान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ व केंद्रीय मंत्री कलराज सिंह ने रविवार को चुनावी सभा की. इस दौरान इन नेताओं ने क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की […]

पहले चरण के मतदान को लेकर अमित शाह, राजनाथ व कलराज ने की सभा
पहले चरण के मतदान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ व केंद्रीय मंत्री कलराज सिंह ने रविवार को चुनावी सभा की. इस दौरान इन नेताओं ने क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील की और राज्य में बहुमत की सरकार बनाने को लोगों से आह्वान किया.
झारखंड की तकदीर बदलने का वक्त
रांची : झारखंड में पूर्ण बहुमत की स्थिर सरकार होगी तो राज्य का विकास होगा. बीजेपी आजसू गंठबंधन को राज्य की तसवीर और तकदीर बदलने का मौका दें. उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोहरदगा के लुथरन मिशन मैदान में कही. उन्होंने आजसू के प्रत्याशी कमल किशोर भगत को विजयी बनाने की अपील की.
पांकी में अमित को वोट देने की अपील
पांकी की सभा में अमित शाह ने कहा कि इस बार यदि राज्य की जनता चूक गयी, तो पांच वर्ष तक इसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ेगा. उन्होंने पांकी विस से भाजपा प्रत्याशी अमित तिवारी जिताने का लोगों से आह्वान किया. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष डा रवींद्र राय, चतरा सांसद सुनील सिंह आदि मौजूद थे.
चतरा में बोला, करेंगे सर्वागीण विकास
झारखंड में भाजपा की सरकार बनी, तो भ्रष्टाचार मुक्त शासन देंग़े राज्य का सर्वागीण विकास किया जायेगा़ उक्त बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कही. श्री शाह रविवार को चतरा में सदर थाना के सामने स्थित मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने प्रत्याशी जयप्रकाश भोक्ता को जीता कर राज्य में स्थित व मजबूत सरकार बनाने की अपील की.
किसानों का कर्ज माफ होगा
रांची : केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने हैदरनगर की चुनावी सभा में माओवादियों से हिंसा का रास्ता छोड़ मुख्य धारा में शामिल होने की अपील की. कहा कि सरकार बनी, तो किसानों के कर्ज का ब्याज माफ किये जायेंगे. श्री सिंह ने सभा से हुसैनाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी कामेश्वर कुशवाहा को विजयी बनाने का आह्वान किया.
हरिकृष्ण के लिए मांगे वोट : मनिका के उच्च विद्यालय मैदान में भाजपा प्रत्याशी हरिकृष्ण सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि आज केंद्र में बहुमत की सरकार है. जो लोग देश में अस्थिरता लाते रहे, जनता ने उन्हें नकार दिया.
भवनाथपुर में लगेगा पावर प्लांट
राजनाथ सिंह ने भवनाथपुर उच्च विद्यालय के मैदान में पार्टी प्रत्याशी अनंत प्रताप देव के पक्ष में जनसभा की व अधूरे पावर प्लांट बनवाने का वादा किया. वहीं रंका में सभा कर श्री सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए गढ़वा विधानसभा प्रत्याशी सत्येंद्रनाथ तिवारी के पक्ष में मतदान की अपील की.
गुजरात मॉडल पर होगा झारखंड का विकास : मिश्र
मझिआंव (गढ़वा) : भारत के लघु एवं सूक्ष्म उद्योग मंत्री कलराज मिश्र ने रविवार को विश्रमपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी के पक्ष में मझिआंव उवि में सभा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि यदि झारखंड को गुजरात मॉडल की तरह 24 घंटे बिजली व चमचमाती सड़कें चाहिए, तो यहां भी पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार का गठन करना होगा.
उन्होंने कहा कि झारखंड के नवजवान बेरोजगार हैं और नेता सरकारी राशि के दोहन में लगे हुए हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात माह का कार्यकाल को गिनाते हुए कहा कि भाजपा ने प्रधानमंत्री सिंचाई योजना, जन-धन योजना आदि चला कर लोगों को लाभ पहुंचाने का काम किया है. इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने कहा कि राज्य का 14वां स्थापना दिवस कल मनाया गया, लेकिन यहां की जन समस्या नौकरी, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली की स्थिति जस की तस है. सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि वे विकास के अधूरे कार्यों को पूरा करने आये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें