24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक छाये मोदी और शाह, भाजपा के कई दिग्‍गज नेताओं की 15 सभाएं आज

आक्रामक प्रचार में उतरी भाजपा, होर्डिग पोस्टर से पटा शहर, वार रूम से जुड़े हैं भाजपा के सभी प्रत्याशी रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा आक्रामक होकर प्रचार कर रही है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छाये हुए हैं. शहर के सभी प्रमुख […]

आक्रामक प्रचार में उतरी भाजपा, होर्डिग पोस्टर से पटा शहर, वार रूम से जुड़े हैं भाजपा के सभी प्रत्याशी
रांची : झारखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा आक्रामक होकर प्रचार कर रही है. सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह छाये हुए हैं. शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर भाजपा के पोस्टर-बैनर लगे हुए हैं. प्रदेश स्तर के किसी भी नेताओं को पोस्टर में स्थान नहीं मिला है.
भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सामने कर चुनाव लड़ रही है. रेडियो और टीवी पर भी पार्टी की ओर से टाइम स्लॉट बुक करा दिये गये हैं. प्रत्येक घंटे में नरेंद्र मोदी की ओर से रांची में जनसभा के दौरान दिये गये भाषण सुनने को मिल रहे हैं. पार्टी की ओर से पूर्ण बहुमत, संपूर्ण विकास को लेकर जनता से वोट देने की अपील की जा रही है. इसके अलावा भाजपा की सोशल मीडिया और आइटी टीम भी पूरी तैयारी के साथ जुटी है. जनता के कमेंट के आधार पर फीड बैक प्रदेश के नेताओं और रणनीतिकारों को दी जा रही है.
युवाओं को जोड़ने में जुटी है सोशल मीडिया
आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं को अधिक से अधिक जोड़ने के लिए सोशल मीडिया की टीम जोर-शोर से काम कर ही है. इसे लेकर प्रदेश कार्यालय में कंट्रोल रूम तैयार किया गया है. इसमें आइटी से जुड़े दर्जनों युवा काम कर रहे हैं. हरमू इलाके में भी वार रूम तैयार किया गया है. रूम में प्रत्येक विधानसभा के मुद्दे और वहां की अद्यतन स्थिति की जानकारी तैयार की गयी है. यहीं से भाजपा के स्टार प्रचारकों के कैंपेन को लेकर भाषण के मुद्दे तैयार किये जा रहे हैं. कंट्रोल रूम से भाजपा प्रत्याशी सीधे जुड़े हुए हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गयी तसवीर और मुद्दों पर मिल रहे कमेंट को आधार बना कर प्रत्याशियों को फीडबैक दिया जा रहा है. इसकी मॉनिटरिंग राजस्थान के आइटी विशेषज्ञ कर रहे हैं.
नुक्कड़ रंगकर्मी और जादूगर भी जुटे हैं प्रचार में
भाजपा ने प्रचार के लिए नुक्कड़ नाटक को भी माध्यम बनाया गया है. महाराष्ट्र की कंपनी ग्रेसिया फाइव को काम सौंपा गया है. कंपनी स्थानीय कलाकारों के माध्यम से भाजपा के लिए प्रचार करेगी. पार्टी ने चुनाव में दो हजार नुक्कड़ नाटक कराने की योजना बनायी है. इसके अलावा जादूगर भी भाजपा के लिए प्रचार करेंगे.
शाह, राजनाथ समेत भाजपा के कई नेताओं की 15 सभाएं आज
रांची : प्रथम चरण के चुनाव से पहले 17 नवंबर को भाजपा के राष्ट्रीय नेता विभिन्न क्षेत्रों में 15 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. प्रदेश प्रवक्ता प्रेम मित्तल ने बताया कि सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, केंद्रीय पेयजल स्वच्छता राज्य मंत्री रामकृपाल यादव, बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और सांसद मनोज तिवारी की सभाएं होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें