कांग्रेस ने सरकार को हमेशा अस्थिर किया है

तमाड़, मांडर में अमित शाह की सभा, कहा बुंडू/तमाड़ : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी ने जिस सपनों को लेकर झारखंड अलग राज्य का गठन किया, वह सपना पिछले 14 साल में साकार नहीं हो पाया. कांग्रेस ने सरकार को हमेशा अस्थिर किया. निर्दलीय […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 25, 2014 10:12 AM
तमाड़, मांडर में अमित शाह की सभा, कहा
बुंडू/तमाड़ : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अटल बिहारी वाजपेयी और लालकृष्ण आडवाणी ने जिस सपनों को लेकर झारखंड अलग राज्य का गठन किया, वह सपना पिछले 14 साल में साकार नहीं हो पाया. कांग्रेस ने सरकार को हमेशा अस्थिर किया.
निर्दलीय को सीएम बना कर राज्य को लूटने का काम किया. भाजपा गंठबंधन की पूर्ण बहुमत की सरकार से ही राज्य का विकास हो सकता है. वह तमाड़ में आजसू की ओर से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.
उन्होंने कहा कि खनिज संपदा से संपन्न होने के बाद भी यहां की जनता गरीब है. श्री साह ने कहा कि गुरुजी ने कोयला बेचा, अब हेमंत बालू बेच रहे हैं. लालू, नीतीश और बाबूलाल एक ही थाली के चटे-बटे हैं. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री शाह ने कहा: 60 वर्षो के शासनकाल में इस पार्टी ने दर्जनों घोटाले किये. आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा: तमाड़ से विकास मुंडा जीत दिलायें.
अभी कांची नहर में पानी दौड़ा है. अब हर खेत में पानी पहुंचेगा. उन्होंने कहा कि तमाड़ पूर्वी और बिरबांकी को प्रखंड का दरजा दिलाया जायेगा. इधर, मांडर में हुई जनसभा में अमित शाह ने कहा: झारखंड की सत्ता में बैठे लोग अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन चुनाव के बाद एक हो जायेंगे. ऐसे सत्ता के लोभियों के कारण ही राज्य अस्थिरता हुआ है.
वह केंद्रीय मंत्री सुदर्शन भगत, पूर्व मुख्यमंत्री अजरुन मुंडा और आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो के साथ मांडर पहुंचे थे. शाह ने कहा: विकास वाली सरकार लाने के लिए भाजपा-आजसू गंठबंधन को दो तिहाई बहुमत से जीत दिलायें. पूर्व मुख्यमंत्री अजरुन मुंडा ने कहा: राज्य को ऐसे लोगों से मुक्ति दिलानी चाहिए, जिनका कोई नीति सिद्धांत नहीं है. आजसू सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने कहा कि अलग राज्य के बाद मांडर की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है. भाजपा प्रत्याशी गंगोत्री कुजूर ने भी अपने पक्ष में मतदान की अपील लोगों से की.संचालन शशि भूषण गुप्ता और धन्यवाद ज्ञापन राम बालक ठाकुर ने किया.

Next Article

Exit mobile version