अस्थिरता के बीच हुआ विकास

अमित शाह ने जारी किया सिल्ली का रिपोर्ट कार्ड, कहा सोनाहातू : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को सिल्ली विधानसभा का रिपोर्ट कार्ड जारी किया. उन्होंने कहा: 14 साल में सिल्ली में जो विकास हुआ है, वह इस क्षेत्र के लिए वरदान है. अस्थिरता के बीच सिल्ली ने विकास किया है. उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 5, 2014 3:08 AM
अमित शाह ने जारी किया सिल्ली का रिपोर्ट कार्ड, कहा
सोनाहातू : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को सिल्ली विधानसभा का रिपोर्ट कार्ड जारी किया. उन्होंने कहा: 14 साल में सिल्ली में जो विकास हुआ है, वह इस क्षेत्र के लिए वरदान है. अस्थिरता के बीच सिल्ली ने विकास किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा-आजसू गंठबधंन राज्य में पूर्ण जनादेश के लिए हुआ है.
एक स्थिर सरकार आप दें, नरेंद्र मोदी जी झारखंड को नंबर वन राज्य बनायेंगे. श्री शाह ने सोनाहातू के जामुदाग मैदान में आयोजित चुनावी सभा में कांग्रेस-झामुमो के खिलाफ मोरचा खोला और राजग प्रत्याशी सुदेश महतो के लिए वोट मांगे. उन्होंने कहा कि मोदी जी झारखंड का कर्ज उतारना चाहते हैं.
आप बाप-बेटे की सरकार को उखाड़ फेंके. सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि राज्य सरकार बालू से तेल निकालने में मस्त है. कांग्रेस-झामुमो की सरकार ने अपनी क्षमता का उपयोग राज्य को लूटने में लगाया है. राजग प्रत्याशी सुदेश महतो ने अपने विधानसभा की रिपोर्ट कार्ड जारी करते हुए कहा कि सिल्ली आजादी के 60 साल तक अभावग्रस्त रहा. इस क्षेत्र में हमने सड़कों का जाल बिछाया. पहले लोग एक पुल के लिए तरसते थे, हमने पुलों का सेंचूरी बनाया है. गांवों में आधारभूत संरचनाओं को मजबूत किया है.
गांव की महिलाओं को चौखट पार कराया और सम्मान दिया. एक बार फिर सेवा करने का अवसर दें. संचालन सुनील सिंह ने किया. मौके पर लोहरदगा विधायक कमल किशोर भगत, विकास मुंडा, जयपाल सिंह, रामाकांत महतो, राजाराम महतो, प्रभाकर तिर्की,जिप उपाध्यक्ष चितरंजन महतो समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version