22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस ने सरकार बना कर कोयला-बालू लूटा

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चार चुनावी सभाएं, बोले सोनाहातू, ओरमांझी, बेरमो, नीमडीह. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा : कांग्रेस ने झारखंड में सरकारें बना कर लूट-खसोट किया. मधु कोड़ा की सरकार बना कर बहुमूल्य खनिज संपदा को लूटा. शिबू सोरेन की सरकार बना कर कोयला लूटा. फिर हेमंत सोरेन […]

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की चार चुनावी सभाएं, बोले
सोनाहातू, ओरमांझी, बेरमो, नीमडीह. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा : कांग्रेस ने झारखंड में सरकारें बना कर लूट-खसोट किया. मधु कोड़ा की सरकार बना कर बहुमूल्य खनिज संपदा को लूटा. शिबू सोरेन की सरकार बना कर कोयला लूटा. फिर हेमंत सोरेन को मौका देकर बालू भी लूट लिया. कांग्रेस ने राज्य का 55 लाख करोड़ रुपये का कोयला चुराया.
दस साल से केंद्र की कांग्रेस सरकार ने 2जी स्पेक्ट्रम, कोयला, हेलीकॉप्टर, सीडब्ल्यूजी, खेल घोटाले कर अपने गिरेबां को दागदार किया. झारखंड दौरे पर आये श्री शाह ने चार चुनावी सभाओं को संबोधित किया.
सिल्ली का रिपोर्ट कार्ड जारी किया : सिल्ली विधानसभा क्षेत्र के सोनाहातू में अमित शाह ने कहा : झारखंड में 14 साल से राजनीतिक अस्थिरता रही. भाजपा-आजसू का गंठबंधन राज्य में पूर्ण जनादेश के लिए हुआ है. भारी बहुमत दीजिए, अच्छी व स्थिर सरकार बनाने का मौका दीजिए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड को नंबर वन राज्य बना देंगे. श्री शाह ने मौके पर सिल्ली विधानसभा का रिपोर्ट कार्ड भी जारी किया. सभा को पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने भी संबोधित किया.
अब खदानों का लूट नहीं होगी
भाजपा अध्यक्ष ने ओरमांझी और बेरमो में कहा : मोदी जी झारखंड का कर्ज उतारना चाहते हैं. इसके लिए आप लोकसभा की तर्ज पर विधानसभा चुनाव में भी भाजपा को जितायें. यह प्रदेश देश का नंबर एक राज्य बनेगा़ झारखंड में सरकार बनाने-गिराने का सिलसिला चलता रहा है. इसके चलते ही यहां का विकास नहीं हो सका है़ जिस प्रकार केंद्र में मां-बेटे की सरकार को आप लोगों ने उखाड़ फेंका है, उसी तरह यहां भी बाप-बेटे की सरकार को उखाड़ फेंकें. अब खदानों का लूट नहीं होगी, बल्कि खदान नीलामी की राशि से झारखंड का विकास होगा. साल में 250 करोड़ रुपये राज्य को मिलेगा.
पहले सोनिया अपना हिसाब दें
ईचागढ़ विधानसभा क्षेत्र के नीमडीह स्थित लुपुंगडीह में श्री शाह ने कहा : सोनिया गांधी नरेंद्र मोदी से पांच महीने का हिसाब मांग रही हैं. पहले सोनिया जी 60 साल का हिसाब जनता को दें. वर्ष 2019 में जब भाजपा वोट मांगने आयेगी, तो जनता को पूरे पांच साल का हिसाब देगी. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा जहां भी गये, कांग्रेस हार गयी. वह झारखंड भी आये, निश्चित रूप से यहां भी कांग्रेस हारेगी. भाजपा दो तिहाई बहुमत से सरकार बनायेगी. सभा में अर्जुन मुंडा, विद्युतवरण महतो भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें