लालू ने अमित शाह को कहा दलाल और भाजपा को कुत्ता पालने वालों की पार्टी

अरवल/पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज फिर अरवल के तोलपा में विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले दारू पिलवा कर व मंदिर या पंडाल में चमड़ा फेंकवा कर दंगा करवायेंगे. उन्होने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा कि दुर्गापूजा के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित होंगे, ऐसे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 6, 2015 3:13 PM

अरवल/पटना : राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज फिर अरवल के तोलपा में विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि भाजपा वाले दारू पिलवा कर व मंदिर या पंडाल में चमड़ा फेंकवा कर दंगा करवायेंगे. उन्होने मुसलमानों से अपील करते हुए कहा कि दुर्गापूजा के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित होंगे, ऐसे में आप भारतीय जनता पार्टी वालों से सावधान रहता. ये आपके खिलाफ इन कार्यक्रम स्थलों में विघ्न डाल कर आपके खिलाफ लोगों को भड़कायेंगे. लालू यहीं पर नहीं रूके. उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को दलाल की संज्ञा दे डाली. बोले अमित शाह ने बिहार चुनाव में पैसे लेकर भाजपा के टिकट बांटे हैं. लालू प्रसाद ने बीजेपी पर आरोप लगाया का पार्टी ने टिकट बंटवारे में समर्पित कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर दिया है. लालू ने यह भी एलान कर दिया कि अगर महागंठबंधन की सरकार बनी, तो ठेकेदारी में पिछड़ों को 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जायेगा.

लालू प्रसाद यादव ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट कर भी भाजपा, अमित शाह पर निशाना साधा. लालू ने टि्वटर पर लिखा भारतीय जनता पार्टी जनाधारविहीन, जुझारूहीन, नेतृत्वहीन, अर्थहीन, कर्महीन, आदर्शहीन, विवेकहीन लोगों का झुंड है. बिहार में इनके पास एक ही चेहरा नहीं है. उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा कि कुत्ते पालने वाले हम गौ पालकों को न सिखायें. बीजेपी वालों के घर में गाय नहीं कुत्ते बंधे रहते हैं और घर के बाहर लिखा होता है कुत्तों से सावधान.

लालू ने एक ट्वीट में लिखा : हमारी पवित्र गौमाता के बारे में बात करने से पहले इन पाखंडियों से पूछो गौ सेवा करने के लिए इनमें कितनों के पास अपनी गौशाला है? मेरी गौशाला में हरदम 100 से 500 गायें रहती हैं. हमारे कुल देवता से लेकर अबतक हम लोगों का गाय माता पालने का गौरवशाली इतिहास रहा है. ये अफवाह पार्टी के लोग बहुत बुरी तरह हार गये हैं, जब इन्हें कुछ मुद्दा नहीं मिला तो अपने पुराने आजमाए हुए सांप्रदायिक ढर्रे पर आ गए हैं.

लालू प्रसाद ने एक ट्वीट में कहा है कि यह बिहार है जुमला बाबू, यहां की जागरूक जनता तुम्हारी तुच्छ करतूतों को भली भांति जानती है. उन्होंने पूछा है कि कहां गया बीजेपी का छद्म विकास का एजेंडा?बताओ??

Next Article

Exit mobile version