21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बोले, हमारी सुनामी है, दो तिहाई बहुमत लायेंगे

दिनारा (रोहतास): बिहार में दो तिहाई बहुमत से भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी. पहले तो लहर मालूम पड़ता था, पर यहां उपस्थित भीड़ दर्शाता है कि लहर नहीं, सुनामी है. इसमे लालू व नीतीश को जनता बहा देगी. ये बातें दिनारा के बलदेव उच्च विद्यालय के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए […]

दिनारा (रोहतास): बिहार में दो तिहाई बहुमत से भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी. पहले तो लहर मालूम पड़ता था, पर यहां उपस्थित भीड़ दर्शाता है कि लहर नहीं, सुनामी है. इसमे लालू व नीतीश को जनता बहा देगी. ये बातें दिनारा के बलदेव उच्च विद्यालय के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित साह ने कहीं.

उन्होंने कहा कि 15 साल के शासन में लालू यादव ने बिहार में अराजकता का माहौल स्थापित कर दिया. चारों ओर हत्या, अपहरण व लूट होने लगा. पूरा राज्य जंगल राज से ग्रसित हो गया. उन्होंने उपस्थित लोगों से पूछा कि क्या बिहार में जंगलराज स्थापित करने के लिए सरकार बनायेंगे? नहीं तो एनडीए को वोट दीजिए.

हम बिहार को देश के अन्य राज्यों की तरह विकसित बनायेंगे. झारखंड का जिक्र करते हुए श्री सिंह ने कहा कि हमारी सरकार वहां बनी, तो झारखंड 29वें स्थान से तीसरा स्थान पर आ गया. पर, नीतीश कुमार के शासन में बिहार जहां था, वहीं रह गया. केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढ़ी ने कहा की बिहार की जनता भैस चराने वाले के बेटे को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया, पर वे भैंस का चारा खाकर जेल चले गये. रूढ़ी ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा जिस दिन नीतीश कुमार लालू प्रसाद के साथ हाथ मिला लिया, उसी दिन यह तय हो गया कि भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें