अमित शाह बोले, दादरी हत्याकांड गलत, सोम को नहीं जाना चाहिए था बिसहड़ा

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान समाप्त होने के साथ ही दूसरे चरण को लेकर आज प्रचार अभियान थम जायेगा. इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को इंडिया टुडे समाचार चैनल के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि 28 सितंबर को दादरी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 14, 2015 8:19 AM

नयी दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रथम चरण का मतदान समाप्त होने के साथ ही दूसरे चरण को लेकर आज प्रचार अभियान थम जायेगा. इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को इंडिया टुडे समाचार चैनल के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा है कि 28 सितंबर को दादरी के बिसहड़ा गांव में गौमांस रखने की अफवाहों को लेकर एक मुस्लिम व्यक्ति की हत्या सरासर गलत है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड से जुड़े गुनाहगारों को कड़ी सजा दी जानी चाहिए.

अमित शाह ने कहा कि दादरी में जो कुछ भी हुआ वह कानून व्यवस्था की विफलता है. उत्तर प्रदेश सरकार दादरी की स्थिति को नियंत्रित करने पाने में विफल रही. वहीं, पुलिस एवं प्रशासन एकतरफा कार्रवाई कर रही है. हत्याकांड के बाद बिसहड़ा गांव में भाजपा नेताओं के दौरे को लेकर पूछे गये सवाल का जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा, दादरी में पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पहुंचे थे. उनके बाद एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी गये. इसके बाद आप के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दादरी का दौरा किया. भाजपा की ओर से महेश शर्मा गये क्योंकि वे वहां के सांसद हैं, इसलिए यह उनकी जिम्मेदारी थी. वहीं, भाजपा विधायक संगीत सोम को लेकर पूछे गये सवाल पर उन्होंने कहा कि जो कुछ हुआ गलत हुआ. विधायक संगीत सोम को वहां नहीं जाना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version