लालू के नौवीं और इंटर पास बेटे क्लर्क भी नहीं बन सकते : सुशील मोदी

पटना : आरक्षण के मुद्दे पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा नेता एवं सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनपर तीखा हमला बोला है. सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद आज आरक्षण को फर्जी मुद्दा बना रहे हैं. इसके साथ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 14, 2015 12:14 PM

पटना : आरक्षण के मुद्दे पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा नेता एवं सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उनपर तीखा हमला बोला है. सुशील मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद आज आरक्षण को फर्जी मुद्दा बना रहे हैं. इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने पंद्रह साल के शासन में बिहार की शिक्षा व्यवस्था को चौपट कर दिया और आज अपने बेटों को विधायक बनवाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के नौवीं और इंटर पास बेटे क्लर्कभी नहीं बन सकते है.

गौर हो कि लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था कि भाजपा शासित मध्य प्रदेश में तथाकथित ओबीसी मुख्यमंत्री आरएसएस के दबाब में अपने राज्य में 27 प्रतिशत आरक्षण लागू नहीं कर पाए. इस राज्य में केवल 14 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण है. जबकि पिछड़ों-दलितों का आरक्षण खत्म करने के लिए भाजपा ने राजस्थान में कानून बनाया है जिसके मुताबिक यहां 10वीं पास ही सरपंच व पार्षद बन सकते है. इसके आगे उन्होंने कहा कि अब वह ऐसा ही फरमान हरियाणा में दे रहे है. इसी के जवाब में आज सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि लालू प्रसाद ने अपने पंद्रह साल के शासन में बिहार की शिक्षा को चौपट कर दिया. आईटी-वाईटी का मजाक उड़ाया. चरवाहा विद्यालय खोलवाये और गरीब के बेटों को उन्होंने आरक्षण पाने लायक योग्यता हासिल नहीं करने दी.

सुशील मोदी ने आगे हमला तेज करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने कभी नहीं सोचा कि गरीब के अनपढ़ बच्चे क्या करेंगे. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद के नौवीं और इंटर पास बेटे क्लर्कभी नहीं बन सकते है. इंजीनियर-डाक्टर की सीटें जनरल कोटे को सौंपनी पड़ती हैं और आज वे आरक्षण को फर्जी मुद्दा बना रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version