21.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में हार रहा है NDA : साक्षी महाराज

नयी दिल्ली : दादरी हत्याकांड एवं बीफ मामले के साथ ही अन्य विवादित मुद्दों पर बयान देकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को कहा कि उन्हें जो रिपोर्ट मिल रही है उसके मुताबिक बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए हार रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि अगर […]

नयी दिल्ली : दादरी हत्याकांड एवं बीफ मामले के साथ ही अन्य विवादित मुद्दों पर बयान देकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने रविवार को कहा कि उन्हें जो रिपोर्ट मिल रही है उसके मुताबिक बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए हार रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि अगर ऐसा होता है तो इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का नहीं, बल्कि बिहार को नुकसान होगा.

बीफ एवं दादरी मामले पर बयानबाजी को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर संयम बरते जाने को लेकर दी गयी चेतावनी के कुछ समय बाद ही साक्षी महाराज का यह बयान चर्चा में है. एक समाचार पत्र से बातचीत में साक्षी महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह बिहार को आगे ले जाना चाहते हैं बावजूद इसके बिहार उठना नहीं चाहता है, यह राज्य का दुर्भाग्यहै. इसके साथ ही उन्होंने माना कि उत्तर प्रदेश व बिहार दोनों ही राज्य चुनाव जीतने के लिहाज से भाजपा के लिए मुश्किल है. उन्होंने कहा कि ये दोनों राज्य जाति से ऊपर नहीं उठना चाहते हैं.

साक्षी महाराज ने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लोग बिहार में पसंद नहीं करते हैं लेकिन उन्हें वोट करते हैं. इसके साथ ही महागंठबंधन के नेता नीतीश कुमार को लालू के साथ गंठबंधन करने पर सहयोग मिलेगा. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें उम्मीद है कि बिहार जगेगा और सही चयन करेगा. खुद को सन्यासी बताते हुए उन्होंने कहा कि वे सबके कल्याण में विश्वास रखते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें