नीतीश का कार्यक्रम तय, राजभवन जाएंगे इस्तीफा देने : अमित शाह

पटना : बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पटना के पालीगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. अमित शाह ने नीतीश-लालू के साथ महागंठबंधन पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 19, 2015 4:06 PM

पटना : बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पटना के पालीगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. अमित शाह ने नीतीश-लालू के साथ महागंठबंधन पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि बिहार में जो मैंने देखा है, चारों ओर बीजेपी की लहर चल रही है. यह निश्चित है कि जब आठ तारीख को मतगणना होगी तो बीजेपी की सरकार बननी तय है.

अमित शाह ने नीतीश कुमार के कार्यक्रम के बारे में चर्चा करते हुए कहा किभाईयों नीतीश कुमार का एक कार्यक्रम तय है वो मुख्यमंत्री आवास से दो बजे इस्तीफा देने के लिए राजभवन जाएंगे. क्योंकि बिहार में दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

अमित शाह ने कहा कि महिलाओं ने लंबी-लंबी लाइनों में खड़े होकर मतदान किया है. वो नहीं चाहती हैं कि बिहार में फिर से जंगलराज आ जाए. अमित शाह ने कहा कि देश के कई राज्य बीमारू थे जहां बीजेपी की सरकार बनने के बाद वो विकास की राह पर चल पड़े हैं. वैसे ही राज्यों में शामिल थे झारखंड और छत्तीसगढ़ अब वहां की स्थिति बदल चुकी है. उन्होंन कहा कि बिहार के युवाओं को पढ़ाई,कमाई और दवाई के लिए बाहर पलायन करना प़ड़ता है. बिहार में शिक्षा,स्वास्थ्य और सड़क की स्थिति बदहाल है. शाह ने कहा कि बिहार की जनता ने सपोर्ट किया तब जाकर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने. अमित शाह ने कहा कि लालू कौवा उड़ाने,कबूतर काटने और गरम पानी डालने की बात करते हैं. क्या आपको लगता है कि इससे बिहार की स्थिति सुधरेगी.

महागंठबंध पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि नीतीश कुमार जेपी और जार्ज को भूल गए. जवानी में समाजवादी रहे लालू-नीतीश अब कांग्रेस की गोद में जाकर बैठ गए हैं. अमित शाह ने कहा कि 28 अक्टूबर को बीजेपी को वोट दीजिए. दलितों और पिछड़ों की बात करने वाले लालू-नीतीश को पता नहीं कि बीजेपी ने सबसे ज्यादा पिछड़ों को सीएम बनाने का काम किया है. अमित शाह ने यह भी कहा कि भाईयों 28 को ऐसा बटन दबाईए जिसकी आवाज राहुल के ननिहाल इटली पहुंच जाए. अमित शाह से पहले सभा को मंगल पांडेय और स्थानीय भाजपा नेताओं ने संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version