सोनिया के साथ बैठने से नीतीश का चश्मा भी इटालियन हो गया है : अमित शाह

मनेर / पटना : बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए मनेर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मनेर वालों भारत माता की जय ऐसे बोलो कि दिल्ली में सोनिया गांधी को सुनायी देना चाहिए.अमितशाह ने कहा कि दुनियामें जितने भी परिवर्तन हुए हैं सब युवाओं ने किया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2015 4:14 PM

मनेर / पटना : बिहार विधानसभा के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए मनेर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मनेर वालों भारत माता की जय ऐसे बोलो कि दिल्ली में सोनिया गांधी को सुनायी देना चाहिए.अमितशाह ने कहा कि दुनियामें जितने भी परिवर्तन हुए हैं सब युवाओं ने किया है. आज मैं मनेर में बिहार कीतरुणायी देख रहा हूं जो परिवर्तन के लिए तैयार है. जब 28 को वोटडालनेकेलिएजाईएतो बिहारके विकास के लिएवोटडालिए.

अमितशाह ने कहा कि 25सालतक लालू-नीतीशकी जोड़ी ने शासन किया.25 साल बहुत होते हैं. देश कहां का कहांपहुंचगया बिहार वहीं का वहीं है. बिहार मेंहर गांव में बिजली औरहरगांव में दवायी नहीं पहुंची है. शिक्षक नहीं है. उद्योग धंधे लगे ही नहीं. बिहार पिछड़ रहाहै.हमबिहार के अंदर विकास करना चाहते हैं. लालू-नीतीश अपनी सभा में कहते हैं कालाकबूतर कांटेंगे,इसेकाटनेसे आपको रोजगार मिलेगा क्या. हम कौवा काटनेसे बिजली आएगी. हल्दी और सिंदूर का धुंआ करेंगे.उससे रोड बनेगा क्याऔरचूहा भगाने से माता बहनों की सुरक्षा होगी क्या.

चुनाव को विकास के रास्ते से गुमराह करना चाहते हैं. हम चाहते हैं बिहार के चुनाव का एजेंडा बिहार का विकास हो. आपको तय करना है कौवा,कबूतर काटने वाले को लाना है कि रोजगार,सड़क,किसानों का ख्याल रखने वाले महिलाओं का ध्यान रखने वाले को वोट देना है. अमित शाह ने कहा कि मोदी जी मेरी पार्टी के नेता हैं कि उनकी पार्टी समझ में ही नहीं आता. नीतीश-लालू अपने भाषण में मोदी-मोदी बोलते हैं. उनको रात में स्वपन आता है.उनको मोदी फोबिया हो गया है. इनके पास कोई एजेंडा नहीं है. अमित शाह ने कहा कि मोदी जी ने बिहार का चिंतन करने के बाद डेढ़ साल में एक बड़ा पैकेज बिहार की जनता को दिया.

अरे नीतीश कुमार किस गलतफहमी में जी रहे हो यह पैकेज तुम्हारे लिए नहीं बिहार के विकास के लिए है. हम अहंकारी नहीं है. देश की तिजोरी पर बिहार के किसानों युवाओं का अधिकार है. उनका अधिकार लौटटने के लिए पैसा दिया है. सोनिया के साथ बैठकर नीतीश का चश्मा भी इटालियन हो गया है. लालू के 15 साल के शासन को जंगलराज कहा जाता था. संगत का असर बड़ा होता है. एक ही साल में बिहार की स्थिति बिगड़ गयी है दो एसपी पर गोली चली. जो एसपी की रक्षा नहीं कर सकती वह जनता की रक्षा क्या करेगी. नीतीश कुमार सुशासन नहीं दे पाएंगे. वो लोग आरक्षण के मुद्दे पर बिहार को गुमराह कर रहे हैं. बीजेपी आरक्षण के पक्ष में है और कोई बदलाव नहीं होने देगी. अमित शाह के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय और स्थानीय प्रत्याशी श्रीकांत निराला भी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version