बिहार में स्कूल से ज्यादा शराब की दुकानें : हेमा

गोपालगंज : बिहार चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को एनडीए के पक्ष में प्रचार करने के दौरान भाजपा सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेत्री हेमामालिनी ने महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला. गोपालगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मथुरा से भाजपा सांसद हेमामालिनी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2015 4:57 PM

गोपालगंज : बिहार चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को एनडीए के पक्ष में प्रचार करने के दौरान भाजपा सांसद एवं बॉलीवुड अभिनेत्री हेमामालिनी ने महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला. गोपालगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मथुरा से भाजपा सांसद हेमामालिनी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसका गृह जिला बदहाल हो, वह पूरे सूबे को कैसे संवार सकता है. इसके साथ ही उन्होंने महागंठबंधन के नेता एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि सुशासन बाबू के शासनकाल में शिक्षा की मंदिरें कम, मधुशालाएं अधिक खुल गयी हैं.

मुख्यालय के वीएम फिल्ड में गोपालगंज विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी सुबास सिंह के पक्ष में चुनाव सभा में बोलते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री हेमामालिनी ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने जिले में जिसने विकास नहीं किया, बिहार का विकास वह कैसे करेगा. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार से ही विकास की रूप-रेखा तय होगी. हेमामालिनी ने कहा कि प्रदेश की जनता को लालू-राबड़ी ने मिलकर 15 वर्षों तक ठगा. इन्होंने बिहार को जंगलराज बना दिया.

महागंठबंधन के नेता नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सुशासन बाबू की सरकार में शिक्षा की मंदीरें कम, मधुशालाएं अधिक खुल गये. बेरोजगारी के कारण बिहार के लोग पलायन करने लगे हैं. सीएम नीतीश कुमार पर हेमा ने चुटकी लेते हुए कहा कि चाणक्य और चंद्रगुप्त के गौरवशाली बिहार को अतिपिछड़ा बना दिया गया. पिछड़ेपन को दूर करने के लिए बिहार में बदलाव जरूरी है. भाजपा के नेतृत्व में सरकार जरूरी है.

वहीं, प्रधानमंत्नी नरेंद्र मोदी की विकास गाथा का बखान करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार बनी तो विदेश में भी विकास में अग्रणी भारत की चर्चाएं होने लगी. इस मौके पर पूर्व मंत्री रेणु कुशवाहा, विधायक सुबास सिंह आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version