कबूतर काटने से बिहार का विकास नहीं होगा : अमित शाह

हाजीपुर / पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाजीपुर के जमालपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नीतीश-लालू के साथ महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि महागंठबंधन और उसमें शामिल नेता सिर्फ जाति की राजनीति करते हैं. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 23, 2015 4:22 PM

हाजीपुर / पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने हाजीपुर के जमालपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नीतीश-लालू के साथ महागंठबंधन पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि महागंठबंधन और उसमें शामिल नेता सिर्फ जाति की राजनीति करते हैं. अमित शाह ने लालू के उस बयान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि बताईए भला कौआ और कबूतर काटने से बिहार का विकास होने वाला है क्या.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि जनता विकास के मुद्दे को छोड़कर किसी भी मुद्दे को स्वीकार नहीं करेगी. लालू द्वारा बार-बार अगड़ा पिछड़ों का चुनाव बताने पर अमित शाह ने कहा कि यह 1990 वाला बिहार नहीं है. अब यहां बांटने वाली जातिय राजनीति नहीं चलेगी. अमित शाह ने महागंठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि यह महागंठबंधन सिर्फ और सिर्फ बांटने वाली जात-पात की राजनीति करता है. बिहार का विकास सिर्फ बीजेपी के नेतृत्व में ही हो सकता है. अमित शाह ने प्रधानमंत्री के विशेष पैकेज की चर्चा करते हुए कहा कि बिहार की तरक्की के लिए यह पैकेज दिया गया है. यह पैकेज नीतीश का नहीं है यह बिहार के युवाओं का है,पैकेज गरीबों का है, माताओं और बहनों का है, महागंठबंधन के नेताओं को समझना होगा यह पैकेज उनके लिए नहीं है.

अमित शाह ने कहा कि बिहार में दो चरणों का मतदान हो चुका है बिहार में दो तिहाई बहुमत से एनडीए की सरकार बन रही है. अमित शाह ने एक बार फिर दोहराया कि बिहार के लोगों को पढ़ाई, दवाई और कमाई के लिए बाहर जाना पड़ता है. बीजेपी अध्यक्ष ने लोगों से कहा कि आप बीजेपी को बहुमत दिलाइए पांच साल में बिहार देश का नंबर वन राज्य बन जाएगा. वैसे भी बीजेपी का नारा है, सबका साथ, सबका विकास.अमित शाह ने कहा कि देश के विकास में बिहार के युवाओं का हाथ है कहीं जाईए आपको वहां विकास की नींव में बिहारी युवाओं का योगदान पता चल जाएगा.

Next Article

Exit mobile version