व्यवसायी की पिटाई के विरोध में बाजार बंद

झाझा : अपराधियों द्वारा मंगलवार की संध्या पैरगाहा बाजार स्थित एक टीबी दुकानदार से मारपीट किये जाने से व्यवसायियों में दहशत व्याप्त है. घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने बुधवार को अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखा. इस संदर्भ में पीड़ित दुकानदार ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी गयी है. जानकारी के अनुसार पैरगाहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:30 PM

झाझा : अपराधियों द्वारा मंगलवार की संध्या पैरगाहा बाजार स्थित एक टीबी दुकानदार से मारपीट किये जाने से व्यवसायियों में दहशत व्याप्त है. घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने बुधवार को अपनी-अपनी दुकानों को बंद रखा. इस संदर्भ में पीड़ित दुकानदार ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी गयी है.

जानकारी के अनुसार पैरगाहा बाजार के विनय उर्फ बंटी वर्णवाल मंगलवार को अपने टीबी दुकान पर बैठा था. इसी दौरान उसके गांव के गणोश रजक, बब्लू रजक, मनोज रजक संध्या में दुकान में घुसकर टीबी चलाने की बात कहने लगा.

बंटी वर्णवाल ने टीबी चलाने से मना किया तो उनलोगों द्वारा बंटी के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया. थाना में दिये आवेदन में पीड़ित ने कहा है कि उपरोक्त सभी अपराधी प्रवृत्ति के लोग है तथा वन का पत्थर तोड़वाकर पैरगाहा के रास्ते ही व्यवसाय करता हैं एवं आस-पास के लोगों को डराते-धमकाते रहते हैं.

जबकि सरपंच सरयुग यादव, प्रखंड राजद अध्यक्ष राजकुमार यादव, व्यवसायी शंभू वर्णवाल, चंदन वर्णवाल, दामोदर वर्णवाल आदि ने बताया कि उपरोक्त नामजद लोगों द्वारा हरिजन एक्ट केश कर देने की धमकी हमेशा लोगों को दी जाती है. इन्होंने कहा कि जब तक अपराधियों पर कानूनी कार्रवाई नहीं की जाती है तब तक पटेल चौक से बरनवाल चौक तक की दुकाने बंद रहेगी.

Next Article

Exit mobile version